ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सुंजवां हमलाः तीन आतंकियों के शव बरामद, तलाशी अभियान जारी
By Deshwani | Publish Date: 12/2/2018 12:38:27 PM
सुंजवां हमलाः तीन आतंकियों के शव बरामद, तलाशी अभियान जारी

जम्मू । जम्मू के सुंजवां में स्थित आर्मी कैंप पर हमला करने वाले आतंकियों में से तीन आतंकियों के शव बरामद किए जा चुके हैं और इसके साथ ही मुठभेड़ भी समाप्त हो गई है। सेना ने कैंप में विस्तार से तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

इस आतंकी हमले में सेना के पांच जवान शहीद हुए हैं जबकि एक नागरिक व एक बच्ची की भी मौत हुई। इस हमले में जवानों व उनके परिवारों सहित 11 लोग घायल हुए। मारे गए आतंकियों से भारी मात्रा में गोला-बारूद्ध बरामद हुआ है। इसके साथ ही उनके कब्जे से कुछ स्थानीय सामान मिला है जिसके चलते सुरक्षा एजेंसियों ने स्थानीय कुछ लोगों की इस हमले में संलिप्तता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी की एक टीम भी इस हमले की जांच के लिए पहुंच चुकी है। 
सेना के प्रवक्ता ने बताया कि आतंकियों के शव बरामद किये जा चुके हैं। उनसे एके-56 रायफलों सहित भारी मात्रा में गोला बारूद मिला है। खबर लिखे जाने तक तलाशी अभियान जारी है। तलाशी अभियान में सेना हर कदम सावधानी पूर्वक उठा रही है। 
इस हमले में सूबेदार मदन लाल चौधरी, जेसीओ मोहम्मद अशरफ मीर, हवलदार हबीबउल्ला कुरैशी, नायक मंजूर अहमद, नायक मोहम्मद इकबाल शहीद हो गए हैं। मारे गए नागरिकों में मोहम्मद इकबाल का पिता व सूबेदार की बेटी शामिल हैं। घायलों में लेफ्टीनेंट कर्नल रोहित सोलंकी, मेजर अभीजीत सिंह, नायक बहादुर सिंह, हवलदार अब्दुल हमीद रशीद, परमजीत कौर, नेहा चौधरी, सोमती जैना, हवलदार सितेन्द्रा की पत्नी तथा बेटी, सूबेदार राजेन्द्र सिंह तथा राइफलमैन नजीर अहमद की पत्नी शामिल हैं।
आतंकियों को मार गिराने के लिए शनिवार सुबह शुरू हुआ सेना का ऑपरेशन रविवार शाम तक चला। इस बीच आर्मी चीफ बिपिन रावत भी जम्मू पहुंचे। उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात कर हमले की जानकारी ली तथा उसके बाद के अभियान को अपनी निगरानी में चलवाया। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS