ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सेना प्रमुख पहुंचे जम्मू, सेना के जवाबी कार्रवाई में 4 आतंकी ढेर
By Deshwani | Publish Date: 11/2/2018 2:54:12 PM
सेना प्रमुख पहुंचे जम्मू, सेना के जवाबी कार्रवाई में 4 आतंकी ढेर

जम्मू । जम्मू के सुंजवां स्थित आर्मी कैंप पर जैशे मोहम्मद के आतंकी हमले में एक जेसीओ समेत 5 जवान शहीद हो गए हैं जबकि जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया है। आतंकियों को मार गिराने के लिए शनिवार सुबह शुरू हुआ सेना का ऑपरेशन अब भी जारी है। इस बीच सेना प्रमुख बिपिन रावत भी जम्मू पहुंचे हैं। 

सेना प्रमुख ने वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात कर हमले तथा बाद के अभियान की जानकारी ली है। इसके साथ ही सेना के कैंप के अंदर मौजूद आतंकियों की धर पकड़ के लिए ऑपरेशन तेज हो गया है। माना जा रहा है कि जारी अभियान समाप्त होने पर सेना प्रमुख कैंप का दौरा कर सकते हैं। अभी भी एक से दो आतंकी अंदर छिपे हुए हैं जिनकी धरपकड़ के लिए पैरा कमांडो को तैनात किया गया है। 
उधर, इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैशे मोहम्मद ने ली है।
सेना के प्रवक्ता ने बताया कि जैशे मोहम्मद के आतंकियों की धरपकड़ के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है और तब तक जारी रहेगा, जब तक सभी आतंकी मारे या पकड़े नहीं जाते। उन्होंने बताया कि अब तक 4 आतंकी ढेर किए जा चुके हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS