ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
सुंजवा में 27 घण्टे बाद भी मुठभेड़ जारी
By Deshwani | Publish Date: 11/2/2018 12:02:49 PM
सुंजवा में 27 घण्टे बाद भी मुठभेड़ जारी

जम्मू । जम्मू के सुंजवां स्थित सैन्य कैंप में आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच 27 घण्टे बीत जाने के बाद रविवार सुबह भी मुठभेड़ जारी है। सेना के कैंप में बने फैमिली क्वार्टरों में अभी भी 1 से 2 आतंकियों के छिपे होेने की आशंका जताई जा रही है। 

रविवार सुबह भी आतंकियों व सुरक्षाबलों के बीच रुक-रुक कर गोलीबारी हुई है। सेना ने कैंप में घुसे आतंकियों को मार गिराने के लिए पिछले 27 घण्टों से व्यापक अभियान छेड़ा हुआ है। शनिवार सुबह शुरू हुए अभियान को रात में रोक दिया गया था किन्तु सुबह होते ही एक बार फिर गोलीबारी शुरू हो गई है। इस दौरान शनिवार रात तक ही सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था जबकि इस दौरान सेना के दो अधिकारी भी शहीद हो गए हैं और एक बच्ची की मौत हो गई है। इस हमले में एक मेजर सहित 5 जवान, एक महिला व दो बच्चे घायल हुए हैं। शहीद हुए अधिकारियों की पहचान जेसीओ मोहम्मद अशरफ मीर तथा जेसीओ मदन लाल के रूप में हुई है। खबर लिखे जाने तक बचे हुए आतंकियों की धर-पकड़ के लिए सेना ने अभियान छेड़ रखा है। 
आतंकियों के फैमिली क्वार्टरों में छिपे होने के कारण सेना हर कदम सावधानी से उठा रही है, ताकि क्वार्टरों से परिवारों को सुरक्षित निकाला जा सके। इस हमले के बाद पूरे जम्मू शहर में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है और बड़ी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है। खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS