ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जी.के. ने कहा टाइटलर के कबूलनामे से उनके आतंकी होने की पुष्टि
By Deshwani | Publish Date: 10/2/2018 4:08:48 PM
जी.के. ने कहा टाइटलर के कबूलनामे से उनके आतंकी होने की पुष्टि

नई दिल्ली । दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीजीपीसी) के एक शिष्टमंडल ने जगदीश टाइटलर के मुद्दे पर दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ मुलाकात की। डीजीपीसी के अध्यक्ष मनजीत सिंह जी.के. के नेतृत्व में शिष्टमंडल ने टाइटलर के खिलाफ कमेटी के पास मौजूद सभी सबूत उपराज्यपाल को सौंपे। इस दौरान जी.के. ने कहा कि टाइटलर का कबूलनामा उनके आतंकवादी होने की पुष्टि करता है। वीडियो में जिस तरीके से बेशर्मी भरे लहजे में टाइटलर 100 सिखों को कत्ल करने की बात को कबूल कर रहे हैं, उससे यह साबित हो गया है कि वह इंसान कहलाने के लायक नहीं हैं। 

उल्लेखनीय है कि तीन-चार दिन पहले जी.के. ने दिल्ली स्थित कांस्टीट्यूशन क्लब में एक पत्रकार वार्ता आयोजित कर एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो के बारे में जी.के. ने दावा किया था कि टाइटलर 1984 के सिख दंगों के दौरान 100 सिख समुदाय से जुड़े लोगों को मारने की बात कबूल रहे हैं। जी.के. ने कहा कि भारतीय सुरक्षा ऐजेंसियां एक कत्ल करने वाले को भी आतंकवादी करार दे देती हैं। इस हिसाब से 100 सिखों के कत्ल करने वाले को आतंकवादी क्यों ना कहा जाए? 
जी.के. ने बताया कि अकाली दल हर हालात में टाइटलर को जेल भेजने की लड़ाई लड़ रहा है। उन्होंने अकाली सांसदों के साथ केन्द्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली, दिल्ली पुलिस के कमिश्नर एवं सी.बी.आई. के निदेशक से भी मुलाकात की थी। केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल, वरिष्ठ नेता सुखदेव सिंह ढींढसा एवं नरेश गुजराल ने केन्द्रीय गृहमंत्री को भी इस मसले पर ज्ञापन सौंपा है। 
कमेटी के अध्यक्ष जी.के. ने कहा कि बेशक टाइटलर उनको चुप करवाने के मकसद से पुलिस को उनके खिलाफ तहरीर दे रहे हैं। लेकिन अगर टाइटलर में हिम्मत है तो वह पुलिस जांच का सामना करे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS