ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
बैठक के जरिये कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर करेगी भाजपा
By Deshwani | Publish Date: 9/2/2018 5:22:36 PM
बैठक के जरिये कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर करेगी भाजपा

नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 2019 के आम चुनाव के मद्देनजर अपने सासंदों को क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा समय गुजारने और केंद्रीय योजनाओं और सरकार की उपलब्धियों से कार्यकर्ताओं और आम जनता को अवगत कराने की सलाह दी है। भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सांसदों को पार्टी कार्यकर्ताओं की नाराजगी का दूर करने का मंत्र बताया।

सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सांसदों को कहा कि संसद का बजट सत्र समाप्त हो रहा है। सभी सांसद अपने क्षेत्र में जाएं और अलग-अलग इलाकों में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करें। सांसद कार्यकर्ताओं को बजट के बारे में जानकारी देते हुए यह भी बताएं कि कांग्रेस और विपक्षी दल इस ऐतिहासिक बजट का विरोध क्यों कर रहे हैं। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि प्रधानमंत्री ने सांसदों से कहा कि वह बूथवार कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाएं। इस बैठक में सांसद और कार्यकर्ता अपने घर से खाने का टिफिन लेकर जाएं और सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा करें और साथ ही भोजन करें। कार्यकर्ताओं के नाराजगी की मिल रही शिकायतों के मद्देनजर भाजपा नेतृत्व ने इस टिफिन बैठक के विचार को लागू किया है।
उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब बनारस गए थे तो उन्होंने मंच के समीप नेताओं के साथ बैठकर खाना खाया था। वह अपना टिफिन लेकर गए थे। इसी तर्ज पर अब भाजपा नेतृत्व ने सांसदों को टिफिन प्लान का आइडिया दिया है। इसके तहत पार्टी के सभी सांसद अपने-अपने संसदीय क्षेत्र के बूथ क्षेत्र में जाएंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर मोदी सरकार की उपलब्धियों और नीतियों से पार्टी कार्यकर्ताओं को अवगत कराएंगे।
इसके साथ ही प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और वित्तमंत्री अरूण जेटली के भाषणों की बुकलेट लेकर सांसदों को अपने चुनाव क्षेत्र में सरकार की नीतियों का प्रचार-प्रसार करने को कहा गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS