ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
लोकसभा की कार्यवाही पांच मार्च तक के लिए स्थगित
By Deshwani | Publish Date: 9/2/2018 3:45:05 PM
लोकसभा की कार्यवाही पांच मार्च तक के लिए स्थगित

नई दिल्ली । लोकसभा की कार्यवाही आज 5 मार्च तक के लिए स्थगित कर दी गई। सदन में तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) और वाईएसआर कांग्रेस के सदस्यों ने आंध्र प्रदेश को विशेष पैकेज देने की मांग को लेकर जारी शोरगुल और नारेबाजी के बीच लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने सदन की बैठक अगले माह 5 मार्च तक के लिए स्थगित करने की घोषणा की।

शुक्रवार को सुबह लोकसभा की बैठक शुरू होते ही टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस के सदस्य अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के आसन के समीप आकर नारेबाजी करने लगे। श्रीमती महाजन ने सदन में शोरगुल के बीच ही प्रश्नकाल की कार्यवाही शुरु की, किंतु कुछ देर बाद टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस के सदस्यों के भारी शोरगुल और नारेबाजी के कारण 12 बजे तक बैठक स्थगित कर दी।
दोबारा सदन की बैठक शुरु होने पर टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस के सदस्यों लोकसभा अध्यक्ष के आसन के समीप आकर हंगामा शोरगुल और अपनी मांगों को लेकर नारेबाजी करने लगे। इस बीच कांग्रेस के सदस्य भी राफेल खरीद समझौते को रक्षीमंत्री से सफाई की मांग करते हुए आसन के समीप आ गए। हंगामा थमता न देख लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने 5 मार्च तक के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS