ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
शिवानी कोर्ट में याचिका दायर कर जर्मनी जाने के लिए अनुमति मांगी
By Deshwani | Publish Date: 8/2/2018 4:31:22 PM
शिवानी कोर्ट में याचिका दायर कर जर्मनी जाने के लिए अनुमति मांगी

नई दिल्ली । अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर डील मामले की आरोपी दुबई की मैसर्स मैट्रिक्स होल्डिंग्स की निदेशक शिवानी सक्सेना ने पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर कर जर्मनी जाने के लिए अनुमति मांगी है। शिवानी की याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने ईडी से 12 फरवरी तक जवाब मांगा है।

 
शिवानी ने अपनी अर्जी में कहा है कि उसे जर्मनी जाकर अपना इलाज करवाना है। पिछले 11 जनवरी को कोर्ट ने शिवानी को 15 दिनों के लिए दुबई जाने की अनुमति दे दी थी। शिवानी को दिल्ली हाईकोर्ट ने 15 दिसंबर 2017 को जमानत दे दी थी।
 
प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शिवानी को 17 जुलाई 2017 को चेन्नई से गिरफ्तार किया था। शिवानी मैट्रिक्स होल्डिंग्स के अलावा दुबई की यूएचवाई नामक कंपनी की भी डायरेक्टर है। रिश्वत देने के लिए अगस्ता वेस्टलैंड से जो 58 मिलियन यूरो की जो रकम आयी थी वो दो तीन कंपनियों से होकर आयी थी। इन कंपनियों में शिवानी की यूएचवाई और मैट्रिक्स होल्डिंग भी शामिल थीं। शिवानी के खिलाफ ईडी ने पटियाला हाउस कोर्ट में मनी लाउंड्रिंग के मामले में आरोपी बनाया है। शिवानी के पति राजीव सक्सेना की जमानत अर्जी भी कोर्ट में लंबित है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS