ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस सदस्यों का लोकसभा में हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 8/2/2018 4:21:55 PM
टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस सदस्यों का लोकसभा में हंगामा

नई दिल्ली । लोकसभा में तेलगू देशन पार्टी (टीडीपी) और वाईएसआर कांग्रेस के सदस्यों द्वारा आंध्र प्रदेश के लिए विशेष पैकेज की मांग को लेकर हंगामा जारी रहा। इस कारण सदन की बैठक प्रश्नकाल के दौरान 15 मिनट के लिए स्थगित करनी पड़ी।

सुबह प्रश्नकाल की कार्यवाही शुरु होते ही टीडीपी सदस्य लोकसभा अध्यक्ष के आसन के समीप आ गए और हाथों में तख्तियां लेकर आंध्र प्रदेश के लिए विशेष पैकेज की मांग करने लगे। उनके साथ वाईएसआर कांग्रेस के भी सदस्य आकर नारेबाजी करने लगे। टीडीपी सदस्य जहां केंद्र सरकार से गठबंधन धर्म के पालन की मांग कर रहे थे , वहीं वाईएसआर कांग्रेस के सदस्य आंध्र को विशेष पैकेज और विभिन्न योजनाओं की मांग के नारे लगा रहे थे।
टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस के सदस्यों की नारेबाजी और शोरगुल के बीच ही लोकसभा अध्य़क्ष सुमित्रा महाजन ने प्रश्नकाल की कार्यवाही जारी रखी। इसी बीच, टीडीपी के नारामल्ली शिवप्रसाद ने लोकसभा कर्मचारियों की मेज से कुछ किताबें उठा लीं। टीडीपी सदस्य की इस हरकत से नाराज श्रीमती महाजन ने सख्त रुख अख्तियार करते हुए कहा कि मुझे कार्रवाई करनी होगी। इसके बाद उन्होंने सदन की कार्यवाही 15 मिनट के लिए स्थगित कर दी। 
कार्यवाही दोबारा शुरू होने के बाद टीडीपी सदस्य एक बार फिर अध्यक्ष के आसान के समीप आ गये और नारेबाजी जारी रखी। सदस्यों के हंगामें और शोरगुल के बीच ही प्रश्नकाल की कार्यवाही पूरी हुई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS