ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सोनिया गांधी ने पार्टी की संसदीय दल की बैठक को संबोधित किया
By Deshwani | Publish Date: 8/2/2018 2:15:24 PM
सोनिया गांधी ने पार्टी की संसदीय दल की बैठक को संबोधित किया

नई दिल्ली । संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) अध्यक्ष और कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी की संसदीय दल की बैठक को संबोधित किया। खास बात ये है कि इस बैठक में सोनिया ने कांग्रेस अध्यक्ष होने के नाते राहुल गांधी को अपना बॉस बताया और औपचारिक बधाई दी। 

सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा और राज्यसभा में बुधवार को दिये भाषण पर पलटवार करते हुए कहा कि संसद, न्यायपालिका पर मीडिया पर सिलसिलेवार हमला किया जा रहा है। मोदी सरकार के सत्ता में आए हुए करीब चार साल हो चुके हैं। सिलसिलेवार ढंग से हमले किये जा रहे हैं। जांच एजेंसियों को विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ लगा दिया गया है। मोदी सरकार 'मैक्सिमम पब्लिसिटी, मिनिमम गवर्नमेंट' और 'मैक्सिमम मार्केटिंग, मिनिमम डिलीवरी' के आधार पर काम कर रही है। 
इसके साथ ही उन्होंने गुजरात विधानसभा और राजस्थान उप-चुनाव परिणाम का जिक्र करते हुए कहा कि बदलाव की हवा चल पड़ी है। गुजरात चुनाव में कठिन परिस्थितियों के बावजूद हमने (कांग्रेस) अच्छा प्रदर्शन किया। राजस्थान के परिणाम अच्छे थे। इससे पता लगता है कि हवा बदल चुकी है। उन्होंने कहा कि इसकी शुरुआत हो गई है और मुझे यकीन है कर्नाटक से कांग्रेस की वापसी का संकेत मिलेगा।
उल्लेखनीय है कि हाल ही में पार्टी में कुछ बदलावों के बाद राहुल गांधी ने अपनी मां सोनिया गांधी की जगह अध्यक्ष पद संभाल लिया है। सोनिया कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर 19 साल तक रहीं।  
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS