ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर जाने के कारण कानपुर-झांसी रेलमार्ग पर आवागमन रहा प्रभावित
By Deshwani | Publish Date: 8/2/2018 12:46:42 PM
मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर जाने के कारण कानपुर-झांसी रेलमार्ग पर आवागमन रहा प्रभावित

उरई, (हि.स.)। उत्तर मध्य रेलवे के उरई स्टेशन पर माल गोदाम के सामने गुरूवार को सुबह मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर जाने के कारण कानपुर झांसी रेल मार्ग बाधित हो गया। जिससे कई गाड़ियों का संचालन प्रभावित हुआ। हालांकि कुछ ही घण्टों में रेल यातायात सुचारू कर लिया गया। 

उरई रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी को शंटिंग के लिए लूप लाइन पर ले जाया जा रहा था। इसी दौरान मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गये, जिससे इस टैक पर ट्रेनों का संचालन ठप करना पड़ा। झांसी में मंडल कार्यालय को सूचित किया गया। इसके बाद बाद रेलवे के अधिकारी राहत टीम के साथ मौके पर पहुंच गये। कुछ घंटों बाद यातायात सुचारू कर लिया गया था लेकिन डिब्बे पटरी से क्यों उतरे यह स्पष्ट नहीं हो सका है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS