ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
विनय कटियार ने बोले : वन्देमातरम् न बोलने वालों के खिलाफ कानून बने
By Deshwani | Publish Date: 7/2/2018 5:44:01 PM
विनय कटियार ने बोले : वन्देमातरम् न बोलने वालों के खिलाफ कानून बने

 नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के नेता व सांसद विनय कटियार ने कहा है कि कानून तो वन्देमातरम् न बोलने वालों के लिए बनना चाहिए। उन्होंने यह प्रतिक्रिया मुस्लिम नेता व सांसद असद्दुीन ओबैसी के बयान पर दी है। मंगलवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान ऑल इंडिया मजिलस ए इत्तेहादुल मुसलमीन के नेता असद्दुीन ओबैसी ने कहा था कि मुसलमानों को ‘पाकिस्तानी’ बुलाए जाने के खिलाफ कानून बनना चाहिए।

असद्दुीन ओबैसी के बयान पर भाजपा नेता नेता ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। विनय कटियार ने कहा कि विधेयक ही लाना है, कानून बनाना है तो पहले उसके खिलाफ बनना चाहिए जो वन्देमातरम नहीं बोलते हैं। उन लोगों के खिलाफ सजा का प्रावधान होना चाहिए जो तिरंगे का अपमान करते हैं या पाकिस्तान का झंड़ा लहराते हैं।
 
इसके साथ ही भाजपा नेता ने केवल मुस्लिमों के हितों की बात करने वालों को पाकिस्तान या बांग्लादेश भी चले जाने की सलाह दी। विनय कटियार ने कहा कि मजहब और जनसंख्या के आधार पर यह देश एक विभाजन देख चुका है। इसलिए जो लोग आज भी मजहब की बात करते हैं उन्हें यह देश छोड़कर पाकिस्तान या बांग्लादेश चले जाना चाहिए। 
 
इसी विषय पर भाजपा नेता और सांसद डॉ. सुब्रह्मण्यम स्वामी ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अगर देश की नागरिकता के आधार पर मुसलमानों के हित संरक्षण की बात की जाती है तो यह भी स्वीकार किए जाने में कोई हर्ज नहीं होना चाहिए कि उनके पूर्वज हिन्दू थे।
 
उल्लेखनीय है कि एआईएमआईएम के सांसद ने मंगलवाल को लोकसभा में कहा था कि किसी मुसलमान को पाकिस्तानी कहे जाने के खिलाफ विधेयक लाना चाहिए। लेकिन मुझे मालूम है कि मोदी सरकार ऐसा नहीं करेगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS