ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जम्मू-कश्मीर विधानसभा में आतंकी हमले का मुद्दा उठाकर हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 7/2/2018 2:09:25 PM
जम्मू-कश्मीर विधानसभा में आतंकी हमले का मुद्दा उठाकर हंगामा

 जम्मू। जम्मू-कश्मीर विधानसभा में कार्यवाही के दौरान बुधवार को पक्ष तथा विपक्षी सदस्यों ने एसएचएमएस अस्पताल में आतंकी हमले का मुद्दा उठाकर हंगामा किया तथा सरकार से इस बारे में बयान जारी करने की मांग की। 

 
बुधवार को सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्षी पार्टियां नेंका और कांग्रेस के विधायकों ने मंगलवार को आतंकी हमले में शहीद हुए दो पुलिसकर्मियों की मौत का मुद्दा उठाया जिसमें सत्ताधारी पीडीपी विधायक हकीम मोहम्मद यासीन और सीपीआई के तारीगामी भी शामिल हो गए। सभी विधायकों ने इस मामले में सरकार से बयान जारी करने को कहा। ऐसा कहते हुए विधायकों ने सदन में प्रदर्शन करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। 
 
इस दौरान प्रदर्शन कर रहे विधायकों ने सरकार से मांग की कि सदन में यह स्पष्ट किया जाए कि जिस प्रकार का माहौल कश्मीर घाटी में है, क्या उस माहौल में पंचायती चुनाव करवाए जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि अस्पताल में दिन दहाड़े आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मियों को मार दिया जाता है। उन्होंने यह भी कहा कि अस्पताल में एक आतंकी को लेकर जाना भी सुरक्षा की दृष्टि से ठीक नहीं था। इस पर संसदीय मामलों के मंत्री अब्बदुल रहमान वीरी ने सरकार की तरफ से जवाब देकर विधायकों को शांत करने की कोशिश की लेकिन विधायकों ने उनकी बात अनसुनी करके हंगामा जारी रखा। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS