ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
पाकिस्तान का झंडा जलाकर किया गया प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 6/2/2018 8:27:18 PM
पाकिस्तान का झंडा जलाकर किया गया प्रदर्शन

 मुजफ्फरपुर | पाकिस्तान की नापाक हरकतों को लेकर मुजफ्फरपुर के मुस्लिम समाज में भारी गुस्सा और आक्रोश पनप रहा है। पाकिस्तान सेना की ओर से युद्ध विराम भंग करने, भारतीय सैनिकों पर गोली चलाने की घटनाओं के विरोध में मुजफ्फरपुर के आम मुसलमानों ने सड़कों पर प्रदर्शन किया।

इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में युवाओं के साथ-साथ राजनैतिक कार्यकर्ताओं ने शिरकत की। प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान के विरोध में जुलूस निकाला और नारेबाजी भी की। उसके बाद प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान का झंडा जलाकर अपना उग्र विरोध दर्ज कराया। सामाजिक कार्यकर्त्ता डॉ. नूर आलम खान के नेतृत्व में प्रदर्शनकारियों ने भारत की सरकार से मांग किया है कि चार सैनिकों की शहादत के बदले चालीस पाक सैनिकों को मार गिराया जाए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS