ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आठ फरवरी को त्रिपुरा आएंगे
By Deshwani | Publish Date: 6/2/2018 8:21:41 PM
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आठ फरवरी को त्रिपुरा आएंगे

  आगरतला। आगामी पंचायत चुनाव के प्रचार के लिए पहली दफा कार्यक्रम में शामिल होने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आएंगे। वे पहले त्रिपुरा के उत्तरी जिला स्थित कैलाशहर एवं बाद में सिपाही जिला के सोनामुड़ी आयोजित कार्यक्रम में जाएंगे। इस कार्यक्रम के लिए चाक-चौबन्द व्यवस्था की गयी है। विशेषकर प्रधानमंत्री के लिए तीन बुलेट प्रुफ वाहन राज्य में लाई गई है। इसके अलावा कड़ी सुरक्षा के लिए 52 एनएसजी अधिकारियों को भी राज्य में तैनात किया गया है। इसके पहले से ही राज्य में एनएसजी के कई कमान्डो नियुक्त किये जा चुके हैं। 

भाजपा सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री के इन दोनों कार्यक्रमों का निर्णय पहले से ही तय किया गया था। सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री के शान्तिरबाजार में भाषण देने की बात थी लेकिन बाद में यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। इसके बाद भारत-बांग्लादेश के अन्तर्राष्ट्रीय सीमावर्ती क्षेत्र के सोनामुड़ी में कार्यक्रम तय किया गया। सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री चुनाव प्रचार के बाद फिर त्रिपुरा आएंगे एवं इसके बाद वे आगरतला आएंगे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS