ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
जम्मू कश्मीर: अस्पताल में हमला कर पाकिस्तानी कैदी को छुड़ा ले गए आतंकी
By Deshwani | Publish Date: 6/2/2018 1:35:01 PM
जम्मू कश्मीर: अस्पताल में हमला कर पाकिस्तानी कैदी को छुड़ा ले गए आतंकी

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में राजधानी श्रीनगर में महाराजा हरिसिंह अस्पताल पर आतंकियों ने हमला कर एक पाकिस्तानी आतंकी को छुड़ा लिया है। आतंकी का वहां पर इलाज चल रहा था। बताया जा रहा है कि इस हमले में आतंकी मौजूद सुरक्षा कर्मी का हथियार में छीनकर भाग गए हैं. इस हमले में एक पुलिस कर्मी शहीद हो गया है। एक अन्य पुलिस कर्मी घायल भी हो गया है।

पुलिस ने बताया कि श्रीनगर अस्पताल के निकट गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी शहीद, इलाज के लिए ले जाया जा रहा पाकिस्तानी आतंकवादी हमले के दौरान बच कर निकला. आतंकवादी का नाम नावेद जट बताया जा रहा है। नावेद लश्कर का आतंकी था। पुलिस ने अस्पताल की घेराबंद कर ली है। तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि आतंकी रानीवाड़ी जेल से अस्पताल में लाया गया था। 2014 में नावेद जट को गिरफ्तार किया गया था। उस पर एक पुलिस इंस्पैक्टर की हत्या का आरोप है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS