ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री ने देशवासियों से जनता कर्फ्यू के लिए मांगा समर्थन, रविवार के सुबह सात से नौ बजे तक लगेगा कर्फ्यू
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2020 10:19:17 PM
प्रधानमंत्री ने देशवासियों से जनता कर्फ्यू के लिए मांगा समर्थन, रविवार के सुबह सात से नौ बजे तक लगेगा कर्फ्यू

नई दिल्ली प्रधानमंत्री ने देशवासियों से जनता कर्फ्यू यानि जनता के लिए, जनता द्वारा खुद पर लगाया गया कर्फ्यू के लिए समर्थन मांगा। इसका आयोजन रविवार को सवेरे सात बजे से नौ बजे तक किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि इस दौरान सभी देशवासियों को घर के अंदर रहना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि ये प्रयास हमारे आत्‍म संयम और देश हित में कर्त्‍तव्‍य पालन का प्रतीक होगा। उन्‍होंने कहा जनता कर्फ्यू की सफलता और इसके अनुभव हमें आने वाली चुनौतियों के लिए तैयार करेंगे। प्रधानमंत्री ने लोगों से यह भी अपील की कि हर व्‍यक्ति कम से कम 10 लोगों को फोन करके कोरोना वायरस से बचाव के उपायों के साथ जनता कर्फ्यू के बारें में भी बताएं। श्री मोदी ने कहा कि भारत सरकार स्थिति पर पूरी नज़र बनाए हुए है। उन्‍होंने इस महामारी के कारण आर्थिक चुनौतियों से निपटने के लिए वित्‍त मंत्रालय के तहत कोविड-19 आर्थिक कार्यबल बनाने की घोषणा की।

 
 
 
प्रधानमंत्री ने आश्‍वस्‍त किया कि देश में दूध, खाने-पीने का सामान, दवाइयों और जीवन के लिए अन्‍य आवश्‍यक वस्‍तुओ की कमी ना हो इसके लिए सरकार सभी उपाय कर रही है। प्रधानमंत्री ने कहा कि अभी तक विज्ञान इस महामारी से बचने का कोई निश्चित उपाय नहीं सुझा सका है और न ही इसका कोई टीका बन पाया है इसलिए चिंता बढ़ना बहुत स्‍वभाविक है। लेकिन कुछ बातों का ध्‍यान रखकर इस स्थिति से निपटा जा सकता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS