ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
हेलीकॉप्टर खराब होने की वजह से नहीं पहुंचे रामविलास पासवान, लोग हुए मायूस
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2019 6:59:08 PM
हेलीकॉप्टर खराब होने की वजह से नहीं पहुंचे रामविलास पासवान, लोग हुए मायूस

नालंदा। एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के समर्थन में हिलसा में आयोजित जनसभा में रामविलास पासवान को पहुंचना था लेकिन हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आने के कारण उनका कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। जिसके कारण इस इलाके के लोग और कार्यकर्ताओं में मायूसी देखी गई। 

 
इस मौके पर एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार ने कहा है कि आज रामविलास पासवान का नालंदा और वैशाली में कार्यक्रम था मगर अचानक उनके हेलीकॉप्टर में खराबी आ गई, जिसके कारण उनका यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही अगली तारीख पर उनका कार्यक्रम किया जाएगा।
 
इस मौके पर एलजेपी नेता डॉ रंजीत ने कौशलेंद्र कुमार की जीत को सुनिश्चित बताते हुए कहा कि आज रामविलास के आने से कार्यकर्ताओं में जोश पैदा होता मगर उनके नहीं आने से लोग मायूस हुए हैं। आगे उनका कार्यक्रम फिर कराया जाएगा। 
 
हम आपको बता दें कि रामविलास पासवान का भाषण सुनने के लिए इस भीषण गर्मी में दूरदराज से हजारों लोग हिलसा पहुंचे थे मगर उनके नहीं आने से लोग मायूस होकर अपने अपने गांव लौट गए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS