ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभालाआयकर विभाग ने हैदराबाद के एक प्रमुख फर्मास्युटिकल समूह की ली तलाशीहमें प्रसंस्कृत खाद्य के लिए देश के कृषि क्षेत्र का वैश्विक बाजार में विस्तार करना है: प्रधानमंत्रीभारत-पाकिस्‍तान के बीच नियंत्रण रेखा और अन्‍य सैक्‍टरों पर संयुक्‍त अरब अमारात ने संघर्ष विराम घोषणा का स्‍वागत कियामुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजधानी पटना में कोविड-19 का लगवाया टीका
बिहार
बालू माफियाओं के संघर्ष में एक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 15/2/2017 4:19:59 PM
बालू माफियाओं के संघर्ष में एक की मौत

नालंदा, (हि.स.)। बिहार में नालंदा जिला के मानपुर थाना क्षेत्र स्थित छोटी धनुकी गांव में बालू माफियाओं के संघर्ष में हुई गोलीबारी में मंगलवार देर रात गोली लगने से गांव निवासी 25 वर्षीय जवाहर यादव की मौत हो गई । ग्रामीणों ने बताया कि अवैध बालू के धंधे को लेकर पिछले तीन दिनों से तनाव बना हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

परिजन इस मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के सकरी नदी के तट से अवैध बालू उठाव का धंधा काफी दिनों से चल रहा है। पहले भी कई बार विवाद हो चुका है। इधर पिछले तीन दिनों से धंधे पर वर्चस्व के लिए दो पक्षों में विवाद चल रहा था। ग्रामीणों की माने तो तीन दिन पहले भी गोलीबारी हुई थी। मंगलवार की शाम विवाद बढ़ गया और दोनों पक्षों में करीब आधा दर्जन राउंड फायरिंग की गई। फायरिंग में गोली लगने से जवाहर की मौत वहीं पर हो गई। थाना प्रभारी अनूप कुमार ने बुधवार को बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है । परिजन के बयान पर मुकदमा किया जाएगा। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS