ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
नालंदा में मवेशी खोलते पकड़ाए दो चोर तो खूंटे से बांध उनका यह किया हाल
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2017 5:48:09 PM
नालंदा में मवेशी खोलते पकड़ाए दो चोर तो खूंटे से बांध उनका यह किया हाल

नालंदा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


बिहार के नालंदा जिले के सोहसराय थाना के सोहडीह मोहल्ला में गुरुवार की रात मवेशी चोरी करते रंगे हाथ पकड़े गए दो चोरों की मोहल्लेवालों ने रस्सी से बांधकर जमकर धुनाई कर दी। पिटाई की वजह से वह बेहोश हो जाता तो होश में आने के बाद उसकी पिटाई कर दी जाती थी।

घटना की जानकारी मिलते ही सोहसराय थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर पिटाई से गंभीर रूप से घायल चोरों को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पहुंचाया।

घटना के बारे में बताया जाता है कि रात्रि में ही मोहल्ले में बंधा दो पशु को खोलकर चोर ले जा रहे थे, तभी मोहल्ले वालों को इसकी भनक लग गई। भनक लगते ही मोहल्ले वालों ने दोनों चोर को दबोच लिया। इसके बाद दोनों को एक खूंटे से बांध कर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई।
पिटाई के दौरान व बार-बार बेहोश हो जा रहा था लेकिन लोग उसे बख्शने के मूड में नहीं थे। बताया जाता है कि यदि पुलिस समय पर नहीं आती दोनों चोर की जान चली जाती। फिलहाल चोरों की पहचान नहीं हुई है। पुलिस उसका इलाज करा रही है। अभी वह कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS