ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
बिहार
साहेबगंज में देशी शराब के साथ दो गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 6:26:35 PM
साहेबगंज में देशी शराब के साथ दो गिरफ्तार

 मुजफ्फरपुर/साहेबगंज। जिले के साहेबगंज प्रखण्ड के बैधनाथपुर मुशहरी टोला गांव में अवैध ढंग से देशी दारू बनाये जाने की सूचना पर साहेबगंज पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने दर्जनों लाठीधारी एवं सशस्त्र पुलिस बल के साथ छापामारी अभियान में दो को गिरफ्तार किया गया है। शनिवार की सुबह चलाये गये चार घंटे के अभियान में दर्जनों घरों में मटकों में रखे महुआ शराब को नष्ट किया, वहीं तीन लीटर तैयार देशी शराब भी पुलिस द्वारा बरामद की गई।

पुलिस ने इस क्रम में राजकिशोर मांझी और जियालाल मांझी को गिरफ्तार भी किया। अभियान का नेतृत्व साहेबगंज थानाध्यक्ष नवीन कुमार और उत्पाद विभाग के दारोगा नीलकमल कर रहे थे। उत्पाद विभाग दो अन्य शराब कारोबारी को भी हिरासत में लेकर और उसे अपने साथ मुजफ्फरपुर ले गयी जबकि साहेबगंज पुलिस, दोनों कारोबारियों को रविवार को जेल भेजेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS