ब्रेकिंग न्यूज़
डाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्जबिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को हटाने के लिए सत्तारूढ महागठबंधन के सदस्यों ने नोटिस सौंपाप्रधानमंत्री ने आशूरा के दिन हज़रत इमाम हुसैन की शहादत को याद किया
बिहार
साहेबगंज में देशी शराब के साथ दो गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 6:26:35 PM
साहेबगंज में देशी शराब के साथ दो गिरफ्तार

 मुजफ्फरपुर/साहेबगंज। जिले के साहेबगंज प्रखण्ड के बैधनाथपुर मुशहरी टोला गांव में अवैध ढंग से देशी दारू बनाये जाने की सूचना पर साहेबगंज पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने दर्जनों लाठीधारी एवं सशस्त्र पुलिस बल के साथ छापामारी अभियान में दो को गिरफ्तार किया गया है। शनिवार की सुबह चलाये गये चार घंटे के अभियान में दर्जनों घरों में मटकों में रखे महुआ शराब को नष्ट किया, वहीं तीन लीटर तैयार देशी शराब भी पुलिस द्वारा बरामद की गई।

पुलिस ने इस क्रम में राजकिशोर मांझी और जियालाल मांझी को गिरफ्तार भी किया। अभियान का नेतृत्व साहेबगंज थानाध्यक्ष नवीन कुमार और उत्पाद विभाग के दारोगा नीलकमल कर रहे थे। उत्पाद विभाग दो अन्य शराब कारोबारी को भी हिरासत में लेकर और उसे अपने साथ मुजफ्फरपुर ले गयी जबकि साहेबगंज पुलिस, दोनों कारोबारियों को रविवार को जेल भेजेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS