ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
बिहार
साहेबगंज में देशी शराब के साथ दो गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 6:26:35 PM
साहेबगंज में देशी शराब के साथ दो गिरफ्तार

 मुजफ्फरपुर/साहेबगंज। जिले के साहेबगंज प्रखण्ड के बैधनाथपुर मुशहरी टोला गांव में अवैध ढंग से देशी दारू बनाये जाने की सूचना पर साहेबगंज पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने दर्जनों लाठीधारी एवं सशस्त्र पुलिस बल के साथ छापामारी अभियान में दो को गिरफ्तार किया गया है। शनिवार की सुबह चलाये गये चार घंटे के अभियान में दर्जनों घरों में मटकों में रखे महुआ शराब को नष्ट किया, वहीं तीन लीटर तैयार देशी शराब भी पुलिस द्वारा बरामद की गई।

पुलिस ने इस क्रम में राजकिशोर मांझी और जियालाल मांझी को गिरफ्तार भी किया। अभियान का नेतृत्व साहेबगंज थानाध्यक्ष नवीन कुमार और उत्पाद विभाग के दारोगा नीलकमल कर रहे थे। उत्पाद विभाग दो अन्य शराब कारोबारी को भी हिरासत में लेकर और उसे अपने साथ मुजफ्फरपुर ले गयी जबकि साहेबगंज पुलिस, दोनों कारोबारियों को रविवार को जेल भेजेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS