ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
बिहार
मुजफ्फरपुर: मैट्रिक के छात्र की हत्या कर नदी किनारे फेंका शव
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2022 11:05:08 PM
मुजफ्फरपुर: मैट्रिक के छात्र की हत्या कर नदी किनारे फेंका शव

पटना। मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना के हाई स्कूल धनौर के पास बागमती नदी किनारे 16 वर्षीय किशोर की हत्या कर शव फेंक दिया गया। मृतक की पहचान धनौर गांव के उमेश सिंह के नाती अंशु कुमार के रूप में की गई। उसके मुंह से खून गिरा था और शरीर पर मारपीट के निशान भी मिले हैं। परिजन हत्या की बात कह रहे हैं। सूचना पर पुलिस टीम के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रारंभिक छानबीन के बाद पुलिस ने भी हत्या की आशंका जताई है। हालांकि, अभी घटना की वजह पता नहीं चल सकी है।






मृतक के नाना उमेश सिंह ने पुलिस को बताया कि अंशु हाई स्कूल धनौर में 10 वीं कक्षा का छात्र था। वह औराई थाना के रामखेतारी निवासी रामाकांत पांडेय का पुत्र था। करीब 10 साल पहले मां की मौत के बाद से ननिहाल में रहकर ही पढ़ाई कर रहा था। ननिहाल में ही उसका लालन-पालन किया जा रहा था। शुक्रवार की दोपहर करीब दो बजे वह कोचिंग के लिए घर से निकला था। 




देर शाम तक वापस नहीं लौटने पर खोजबीन की गई, लेकिन उसका पता नहीं चला। शनिवार सुबह जब ग्रामीण नदी किनारे गए तो शव देखा। उमेश सिंह ने नाती की हत्या की आशंका जताई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS