ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रसाद खाने से 21 बीमार
By Deshwani | Publish Date: 10/5/2017 1:03:33 PM
बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रसाद खाने से 21 बीमार

पटना/मुजफ्फरपुर, (हि.स.)। बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात विशाक्त प्रसाद खाने से 21 लोग बीमार हो गये जिनमें से अधिकांश बच्चे शामिल हैं। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि सीताराम सहनी के यहां कारिख बाबा की पूजा दिन में हुई थी। प्रसाद के रूप में गेहूं के आटे का रोट बना था। शाम में प्रसाद वितरण हुआ। प्रसाद खाने के बाद लोग घर लौट गए। करीब एक घंटे बाद प्रसाद खाने वालों की तबीयत बिगड़ने लगी। उनमें पेट दर्द, उल्टी, सिर दर्द व ऐंठन की समस्या होने लगी।

देखते ही देखते हर घर से इस तरह की शिकायत आने के बाद हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पीड़ितों का इलाज स्थानीय स्तर पर कराया गया। इसके बाद उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोतीपुर पहुंचाया गया। डॉ राधेश्याम सिंह, चिकित्सा पदाधिकारी,पीएचसी ने बुधवार को बताया कि इनमें से एक वर्ष का बच्चा रौशन की गंभीर स्थिति को देखते हुए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है । इस बीच पीएचसी प्रभारी डॉ. राधेश्याम सिंह ने बीमार लोगों की स्थिति को स्थिर बताया है। उन्होंने कहा कि प्रसाद का नमूना जांच के लिए रख लिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज़ करके जांच शुरू कर दी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS