ब्रेकिंग न्यूज़
डाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्जबिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को हटाने के लिए सत्तारूढ महागठबंधन के सदस्यों ने नोटिस सौंपाप्रधानमंत्री ने आशूरा के दिन हज़रत इमाम हुसैन की शहादत को याद किया
बिहार
बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रसाद खाने से 21 बीमार
By Deshwani | Publish Date: 10/5/2017 1:03:33 PM
बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रसाद खाने से 21 बीमार

पटना/मुजफ्फरपुर, (हि.स.)। बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात विशाक्त प्रसाद खाने से 21 लोग बीमार हो गये जिनमें से अधिकांश बच्चे शामिल हैं। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि सीताराम सहनी के यहां कारिख बाबा की पूजा दिन में हुई थी। प्रसाद के रूप में गेहूं के आटे का रोट बना था। शाम में प्रसाद वितरण हुआ। प्रसाद खाने के बाद लोग घर लौट गए। करीब एक घंटे बाद प्रसाद खाने वालों की तबीयत बिगड़ने लगी। उनमें पेट दर्द, उल्टी, सिर दर्द व ऐंठन की समस्या होने लगी।

देखते ही देखते हर घर से इस तरह की शिकायत आने के बाद हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पीड़ितों का इलाज स्थानीय स्तर पर कराया गया। इसके बाद उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोतीपुर पहुंचाया गया। डॉ राधेश्याम सिंह, चिकित्सा पदाधिकारी,पीएचसी ने बुधवार को बताया कि इनमें से एक वर्ष का बच्चा रौशन की गंभीर स्थिति को देखते हुए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है । इस बीच पीएचसी प्रभारी डॉ. राधेश्याम सिंह ने बीमार लोगों की स्थिति को स्थिर बताया है। उन्होंने कहा कि प्रसाद का नमूना जांच के लिए रख लिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज़ करके जांच शुरू कर दी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS