ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
साहेबगंज पुलिस ने छह घंटे के अंदर अपहृत बालक को बरामद किया
By Deshwani | Publish Date: 9/5/2017 3:02:27 PM
साहेबगंज पुलिस ने छह घंटे के अंदर अपहृत बालक को बरामद किया

साहेबगंज (मुजफ्फरपुर), (हि.स.)। बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज प्रखण्ड के अहियापुर गांव से धन्यजय कुमार गुप्ता के सात वर्षीय पुत्र आशीष के अपहरणकर्ता को पुलिस ने छह घंटे में ही गिरफ्तार कर बच्चे को सकुशल छुड़ा लिया ।

साहेबगंज पुलिस ने छह घंटे के अंदर ही अहियापुर गांव से अपहृत बालक आशीष को सारण के भेल्दी थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया है। साथ ही एक अपहरण कर्ता राजकुमार साह को भी हिरासत में लिया है। इस बरामदगी में एएसपी सरैया गौरव मंगला और थानाध्यक्ष नवीन कुमार शामिल थे। कुमार ने बरामदगी की पुष्टि की है ।
विदित हो कि सोमवार को अपने दरवाजे के पास खेल रहे अशीष को बाइक सवार अपहरणकर्ताओं ने अगवा कर लिया था। उस वक्त बच्चा अन्य पड़ोसी बच्चों के साथ खेल रहा था। बच्चों की सूचना पर गुप्ता ने साहेबगंज पुलिस को सूचित किया। गुप्ता ने दिए आवेदन में कहा है कि दोपहर बाद बच्चे दरवाजे पर खेल रहे थे कि बाइक पर सवार दो व्यक्ति आये और बच्चों से आशीष के बारे में पूछा| जानकारी होने पर आशीष को बाइक सवार ने बिस्कुट देना चाहा| उसने नहीं लिया ,तब जबरन आशीष को उठा कर बाइक सवार चलते बने।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS