ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
भाजपा नेता ने राजद अध्यक्ष लालू यादव पर ठोका मुकदमा, मामला आपत्तिजनक टिप्पणी का
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2017 5:46:39 PM
भाजपा नेता ने राजद अध्यक्ष लालू यादव पर ठोका मुकदमा, मामला आपत्तिजनक टिप्पणी का

मुजफ्फरपुर । देशवाणी न्यूज नेटवर्क

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव द्वारा शंकराचार्य की नियुक्ति और बूढ़ी गायों को भाजपा नेता के घर पर बांधने के संबंध में की गई टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ मुजफ्फरपुर में एक परिवाद दायर किया गया है।
भाजपा नेता चंद्रकिशोर पाराशर ने सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर किया है। परिवाद में कहा गया है कि लालू यादव द्वारा शंकराचार्य की नियुक्ति व बूढ़ी गायों को भाजपा नेताओं के घर पर बांधने के संबंध में दिया गया कथित आपत्तिजनक बयान सामाजिक विद्वेष फैलाने वाला है। सीजेएम ने परिवाद को सुनवाई पर रखा है। सुनवाई 8 मई को होगी।
बता दें कि लालू यादव ने राजगीर में पार्टी के प्रशिक्षण शिविर के दौरान कहा था कि भाजपा यदि आरक्षण खत्म करना चाहती है तो सबसे पहले उसे शंकराचार्य की नियुक्ति में आरक्षण खत्म करना चाहिए। चार पदों में से एक पर दलित, एक पर पिछड़ा और एक पद पर आदिवासी को बैठाया जाये। साथ ही उन्होंने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को सलाह दी थी कि वे सड़क पर घूम रही बूढ़ी गायों को पकड़कर स्थानीय भाजपा नेता और पार्टी कार्यालय में बांध आयें, इसके लिए यदि उनपर लाठी भी चले तो लाठी खा लें। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS