ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पूरी दुनिया के राम भक्तों का सपना हुआ साकार : बैद्यनाथ पाठक
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2020 9:37:32 PM
पूरी दुनिया के राम भक्तों का सपना हुआ साकार : बैद्यनाथ पाठक

मुजफ्फरपुर/बंदरा। मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम की जन्मस्थली अयोध्या में मंदिर निर्माण को लेकर हुए भूमिपूजन से बंदरा प्रखंड क्षेत्र के लोगों में हर्ष और उल्लास का माहौल है। मतलुपुर के अतिप्राचीन बाबा खगेश्वरनाथ महादेव मंदिर में इस अवसर को त्योहार के रूप में मनाया गया। मंदिर न्यास समिति की तरफ से बाबा का फूलों के गुम्बज से भव्य महाश्रृंगार कर विशेष पूजा-अर्चना की गई। वहीं इस ऐतिहासिक क्षण पर दीपों से श्रीराम लिखकर प्रभु श्रीराम के जयघोष के साथ आरती की गई। इस दौरान मंदिर परिसर श्रीराम के जय-जयकार से गूंज उठा। शिवशक्ति धाम बरियारपुर में भी इस अवसर पर अष्टयाम का आयोजन किया गया। धर्मादा कमिटी के सदस्यों ने भी मंदिर परिसर में दीप जलाकर खुशी का इजहार किया। वहीं तेपरी ब्रह्मस्थान, सकरी गायत्री स्थल व बंदरा हनुमान मंदिर पर रामचरित मानस पाठ व सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया गया।




बाबा खगेश्वरनाथ मंदिर न्यास समिति के बैद्यनाथ पाठक ने कहा की आज का दिन ऐतिहासिक है। मंदिर निर्माण कार्य को लेकर आज जो आधारशिला रखी गयी है उस से पूरी दुनिया के रामभक्तों का सपना साकार हुआ है। वहीं मोदी सरकार के इस ऐतिहासिक कार्य की सराहना करते हुए प्रधान पुजारी आचार्य राजन झा ने कहा कि आस्था की नई किरण प्रस्फुटित हुई है। जिसके लिए सनातन धर्मालंबियों को 500 सालों का इंतजार करना पड़ा है और आज हम उस ऐतिहासिक क्षण के गवाह बने है। मौके पर राजन झा, गणेश झा, राजकुमार झा, दीपक झा, रौशन त्रिवेदी, रामपाल, विकास चौधरी, कमलेश माही सहित पंडा समाज के कई लोग मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS