ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
ऑटो चालकों की लापरवाही से साहेबगंज बाजार में हादसे बढ़े
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2017 5:19:48 PM
ऑटो चालकों की लापरवाही से साहेबगंज बाजार में हादसे बढ़े

मुजफ्फरपुर/साहेबगंज, (हि.स.)। बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज नगर पंचायत के मोहन साह चौक से बाया नदी पुल तक बाईपास सड़क का निर्माण नहीं होने से बाजार क्षेत्र में लंबी दूरी के वाहनों की ठोकर से मरने वालों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है और प्रशासन निष्क्रिय बैठा है।

कहते है कि मारने वाले से बचाने वाला बड़ा है, इसी कहावत को चरितार्थ करते एक वाक्या गुरुवार को गामा दुग्ध शीतक केंद्र मार्ग में घटा। जब एक ऑटो चालक की लापरवाही के कारण एक राहगीर नवलपुर गांव निवासी अरुण भगत, 28 साल दो ट्रकों के बीच दबकर मरने से बच गया और उसकी जान संयोग से बची । उसे मात्र खरोंच आयी । उसका इलाज पीएचसी साहेबगंज में कराया गया ।
जानकारी के अनुसार प्रशासन की निष्क्रियता के कारण साहेबगंज में एक सप्ताह के अंदर ट्रक से कुचलकर तीन की जान जा चुकी है । बिना लाइसेंस नाबालिग बच्चों द्वारा ऑटो को चलाने, केशव चौक से लेकर बाजार में कहीं भी बीच सड़क पर ऑटो रोक यात्री को बैठाने, गांधी चौक पर लगने वाले जाम के मद्देनजर लंबी दूरी की वाहनों का साहेबगंज बाजार से हॉर्न बजाते हुए तेजी से गुजरने से बराबर कोई न कोई हादसा होते रहता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS