ब्रेकिंग न्यूज़
'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दीउपराष्ट्रपति ने कहा- भारत सुषुप्‍त अवस्‍था से जागृत अवस्‍था में प्रवेश कर चुका हैमोतीहारी: गांधी कुष्ठ कॉलोनी में मरीजों के बीच खाद्य सामग्री व सफाई सामग्री के साथ-साथ कंबल का भी वितरण किया गयामहागठबंधन छोड़ नीतीश शामिल हुए एनडीए में, बिहार में बनी एनडीए की सरकारमोतीहारी: राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर महात्मा गांधी ऑडिटोरियम में नव मतदाता सम्मेलन का आयोजनउपराष्ट्रपति ने श्री हरिशंकर भाभड़ा के निधन पर शोक व्यक्त किया
बिहार
ऑटो चालकों की लापरवाही से साहेबगंज बाजार में हादसे बढ़े
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2017 5:19:48 PM
ऑटो चालकों की लापरवाही से साहेबगंज बाजार में हादसे बढ़े

मुजफ्फरपुर/साहेबगंज, (हि.स.)। बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज नगर पंचायत के मोहन साह चौक से बाया नदी पुल तक बाईपास सड़क का निर्माण नहीं होने से बाजार क्षेत्र में लंबी दूरी के वाहनों की ठोकर से मरने वालों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है और प्रशासन निष्क्रिय बैठा है।

कहते है कि मारने वाले से बचाने वाला बड़ा है, इसी कहावत को चरितार्थ करते एक वाक्या गुरुवार को गामा दुग्ध शीतक केंद्र मार्ग में घटा। जब एक ऑटो चालक की लापरवाही के कारण एक राहगीर नवलपुर गांव निवासी अरुण भगत, 28 साल दो ट्रकों के बीच दबकर मरने से बच गया और उसकी जान संयोग से बची । उसे मात्र खरोंच आयी । उसका इलाज पीएचसी साहेबगंज में कराया गया ।
जानकारी के अनुसार प्रशासन की निष्क्रियता के कारण साहेबगंज में एक सप्ताह के अंदर ट्रक से कुचलकर तीन की जान जा चुकी है । बिना लाइसेंस नाबालिग बच्चों द्वारा ऑटो को चलाने, केशव चौक से लेकर बाजार में कहीं भी बीच सड़क पर ऑटो रोक यात्री को बैठाने, गांधी चौक पर लगने वाले जाम के मद्देनजर लंबी दूरी की वाहनों का साहेबगंज बाजार से हॉर्न बजाते हुए तेजी से गुजरने से बराबर कोई न कोई हादसा होते रहता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS