ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मुजफ्फरपुर में बैंक ऑफ इंडिया से 13 लाख की लूट, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच जारी
By Deshwani | Publish Date: 23/4/2020 9:57:11 PM
मुजफ्फरपुर में बैंक ऑफ इंडिया से 13 लाख की लूट, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच जारी

मुजफ्फरपुर मुजफ्फरपुर में लॉकडाउन के दौरान बुधवार को अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया। सदर थाना क्षेत्र स्थित बैंक ऑफ इंडिया की भगवानपुर शाखा में चार हथियारबंद लुटेरों ने बैंक से 13.61 लाख रुपये लूट लिए। लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की। 

 
 
इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में दो लूटेरे बैंक के भीतर हाथ में पिस्टल चमकाते हुए साफ नजर आ रहे हैं। हेलमेट से अपना चेहरा ढ़का हुआ एक अपराधी बैंक के गार्ड की बंदूक को अपने कब्जे में लिए घूमते हुए साफ दिख रहा है।
 
 
 
लुटेरों ने बुधवार दोपहर लगभग डेढ़ बजे इस लूट की घटना को अंजाम दिया। साथ ही बैंक से निकलने के बाद सभी अपराधी फायरिंग करते हुए भागने में सफल रहे। इस बैंक डकैती ने जिला पुलिस के सामने बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है। फिलहाल बैंक के सीसीटीवी फुटेज से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस की पांच टीमों अपराधियो को पकड़ने के लिए लगाया गया है। इस बैंक डकैती में शामिल अपराधियों की तलाश में वैशाली एवं रेवा घाट के इलाके के कुछ जगह पर पुलिस ने छापेमारी की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS