ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगीबीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तारदिव्या शक्ति ने पहले प्रयास में ही सिविल सर्विस परीक्षा में मारी बाजीबांग्लादेश: पिछले 24 घंटे में बाढ़ की स्थिति में हुआ सुधारअयोध्या राम मंदिर: कल होने वाले भूमि पूजन को लेकर भव्य तैयारीदेश में कोरोना वायरस से 12 लाख 30 हजार 500 से अधिक रोगी हुए स्वस्थ
बिहार
मुजफ्फरपुर में बैंक ऑफ इंडिया से 13 लाख की लूट, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच जारी
By Deshwani | Publish Date: 23/4/2020 9:57:11 PM
मुजफ्फरपुर में बैंक ऑफ इंडिया से 13 लाख की लूट, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच जारी

मुजफ्फरपुर मुजफ्फरपुर में लॉकडाउन के दौरान बुधवार को अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया। सदर थाना क्षेत्र स्थित बैंक ऑफ इंडिया की भगवानपुर शाखा में चार हथियारबंद लुटेरों ने बैंक से 13.61 लाख रुपये लूट लिए। लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की। 

 
 
इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में दो लूटेरे बैंक के भीतर हाथ में पिस्टल चमकाते हुए साफ नजर आ रहे हैं। हेलमेट से अपना चेहरा ढ़का हुआ एक अपराधी बैंक के गार्ड की बंदूक को अपने कब्जे में लिए घूमते हुए साफ दिख रहा है।
 
 
 
लुटेरों ने बुधवार दोपहर लगभग डेढ़ बजे इस लूट की घटना को अंजाम दिया। साथ ही बैंक से निकलने के बाद सभी अपराधी फायरिंग करते हुए भागने में सफल रहे। इस बैंक डकैती ने जिला पुलिस के सामने बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है। फिलहाल बैंक के सीसीटीवी फुटेज से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस की पांच टीमों अपराधियो को पकड़ने के लिए लगाया गया है। इस बैंक डकैती में शामिल अपराधियों की तलाश में वैशाली एवं रेवा घाट के इलाके के कुछ जगह पर पुलिस ने छापेमारी की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS