ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगीबीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तारदिव्या शक्ति ने पहले प्रयास में ही सिविल सर्विस परीक्षा में मारी बाजीबांग्लादेश: पिछले 24 घंटे में बाढ़ की स्थिति में हुआ सुधारअयोध्या राम मंदिर: कल होने वाले भूमि पूजन को लेकर भव्य तैयारीदेश में कोरोना वायरस से 12 लाख 30 हजार 500 से अधिक रोगी हुए स्वस्थ
बिहार
बेकाबू ट्रक ने ऑटो को मारी ठोकर, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 5/11/2019 11:29:36 AM
बेकाबू ट्रक ने ऑटो को मारी ठोकर, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

मुजफ्फरपुर । मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात एक ट्रक और ऑटो की जोरदार टक्कर में ऑटो पर सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की  मौत हो गई। मरने वालों मेंं दो बच्चियां एवं एक महिला हैंं। गंभीर रूप से जख्मी दो को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया। टक्कर मारने के बाद ट्रक लेकर चालक फरार हो गया।

अहियापुर के थानाध्यक्ष के अनुसार दादर स्थित पंप से एक ऑटो पेट्रोल लेकर बाहर मुख्य सड़क पर आ रहा था कि तीव्र गति से आ रहे एक ट्रक ने उसमें जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर होने से ऑटो पर सवार यात्री सड़क पर गिर पड़े जिससे उस पर सवार तीन यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि इलाज़ के लिए ले जा रहे घायलों में दो व्यक्तियों की मौत रास्ते में हो गई। वहीं दो अन्य व्यक्ति भी घायल हो गए हैं जिनका इलाज चल रहा है।

देर रात हुुुई इस घटना के सभी मृतक हथौड़ी थाना के सह लावली गांव के थे। उनके नाम धर्मवीर पासवान, उसकी पत्नी रंजू देवी, पुत्री सोनी कुमारी, मानसी कुमारी तथा पुत्र बिरजू कुमार हैंं। जानकारी के मुताबिक धर्मवीर पासवान लंबे समय से हैदराबाद में रहकर नौकरी करता था। दुर्घटना में मरे सभी लोग एक विवाह समारोह में भाग लेकर अपने घर लौट रहे थे। घटना की खबर मिलते ही थानाध्यक्ष विकास कुमार राय दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य करते हुए सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS