ब्रेकिंग न्यूज़
डाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्जबिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को हटाने के लिए सत्तारूढ महागठबंधन के सदस्यों ने नोटिस सौंपाप्रधानमंत्री ने आशूरा के दिन हज़रत इमाम हुसैन की शहादत को याद किया
बिहार
बेकाबू ट्रक ने ऑटो को मारी ठोकर, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 5/11/2019 11:29:36 AM
बेकाबू ट्रक ने ऑटो को मारी ठोकर, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

मुजफ्फरपुर । मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात एक ट्रक और ऑटो की जोरदार टक्कर में ऑटो पर सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की  मौत हो गई। मरने वालों मेंं दो बच्चियां एवं एक महिला हैंं। गंभीर रूप से जख्मी दो को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया। टक्कर मारने के बाद ट्रक लेकर चालक फरार हो गया।

अहियापुर के थानाध्यक्ष के अनुसार दादर स्थित पंप से एक ऑटो पेट्रोल लेकर बाहर मुख्य सड़क पर आ रहा था कि तीव्र गति से आ रहे एक ट्रक ने उसमें जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर होने से ऑटो पर सवार यात्री सड़क पर गिर पड़े जिससे उस पर सवार तीन यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि इलाज़ के लिए ले जा रहे घायलों में दो व्यक्तियों की मौत रास्ते में हो गई। वहीं दो अन्य व्यक्ति भी घायल हो गए हैं जिनका इलाज चल रहा है।

देर रात हुुुई इस घटना के सभी मृतक हथौड़ी थाना के सह लावली गांव के थे। उनके नाम धर्मवीर पासवान, उसकी पत्नी रंजू देवी, पुत्री सोनी कुमारी, मानसी कुमारी तथा पुत्र बिरजू कुमार हैंं। जानकारी के मुताबिक धर्मवीर पासवान लंबे समय से हैदराबाद में रहकर नौकरी करता था। दुर्घटना में मरे सभी लोग एक विवाह समारोह में भाग लेकर अपने घर लौट रहे थे। घटना की खबर मिलते ही थानाध्यक्ष विकास कुमार राय दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य करते हुए सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS