ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मुजफ्फरपुर में जहां हुई थी चमकी बुखार से बच्चों की मौत, उसी अस्पताल के पीछे मिले नरकंकाल, ...जानें क्या है मामला?
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2019 4:08:35 PM
मुजफ्फरपुर में जहां हुई थी चमकी बुखार से बच्चों की मौत, उसी अस्पताल के पीछे मिले नरकंकाल, ...जानें क्या है मामला?

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर के श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के पीछे वन विभाग की जमीन पर मानव कंकाल मिले हैं। इसके बाद से अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। वहीं इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। इस घटना पर डीएम अलोक रंजन ने रिपोर्ट मांगी है।

 
एसकेएससीएच के अधीक्षक एसके शाही ने कहा कि मानव कंकालों के मिलने की जानकारी मिली है। पोस्टमार्टम हाउस कॉलेज प्रिंसिपल के अधिकार क्षेत्र में है। वह प्रिंसिपल से बात करेंगे और जांच समिति गठित कर जांच कराने को कहेंगे। एसकेएमसीएच हॉस्पिटल की एक जांच टीम ने उस जगह का दौरा किया जहां से मानव मिले हैं।
 
एसके शाही ने कहा कि ऐसी लापरवाही क्यों हो रही है, इसकी जांच जरुरी है। मानवीय संवेदना का ध्यान रखते हुए शवों का अंतिम संस्कार होना चाहिए न कि उसे यूं ही फेंक दिया जाना चाहिए। बता दें कि एसकेएमसीएच में चमकी बुखार से पीड़ित बच्चों का इलाज चल रहा है। वहीं अब तक 127 बच्चों की मौत हो चुकी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS