ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगीबीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तारदिव्या शक्ति ने पहले प्रयास में ही सिविल सर्विस परीक्षा में मारी बाजीबांग्लादेश: पिछले 24 घंटे में बाढ़ की स्थिति में हुआ सुधारअयोध्या राम मंदिर: कल होने वाले भूमि पूजन को लेकर भव्य तैयारीदेश में कोरोना वायरस से 12 लाख 30 हजार 500 से अधिक रोगी हुए स्वस्थ
बिहार
मुजफ्फरपुर में लगा तेजस्वी के लापता होने का पोस्टर, ढूंढ़ कर लाने वाले को मिलेगा 5100 का इनाम
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2019 5:16:46 PM
मुजफ्फरपुर में लगा तेजस्वी के लापता होने का पोस्टर, ढूंढ़ कर लाने वाले को मिलेगा 5100 का इनाम

मुजफ्फरपुर। लोकसभा चुनावों में मिली हार के बाद से राजद नेता तेजस्वी यादव गायब है। तेजस्वी न तो सोशल मीडिया पर सक्रिय है और न ही उन्होंने मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से हुई बच्चों की मौत पर अपनी कोई प्रतिक्रिया दी है। इस बीच मुजफ्फरपुर में एक पोस्टर लग गया है जिसमें उनके लापता होने की बात लिखी गई है।

 
पोस्टर के ऊपर लापता-लापता-लापता लिखा गया है। एक तरफ तेजस्वी यादव की तस्वीर लगी हुई है। इसके साथ ही पोस्टर पर लिखा गया है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को ढूंढ के लाने वाले को 5100 रुपए नगद इनाम दिया जाएगा। पोस्टर के अंत में एक नोट लिखा गया कि तेजस्वी 2019 लोकसभा परिणाम के बाद से लापता है।
 
राजद नेता रघुवंश प्रसाद ने तेजस्वी के गायब होने पर कहा था कि हो सकता है वह क्रिकेट का वर्ल्ड कप देखने गए हों। साथ ही उन्होंने कहा कि हमें इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। वहीं राजद विधायक शक्ति सिंह यादव ने दावा किया है कि 28 जून को पटना में राजद की बैठक है और उसमें तेजस्वी शामिल होंगे। पिछले काफी समय से राजनीति में तेजस्वी के सक्रिय न होने को लेकर सत्तापक्ष के द्वारा विपक्ष पर हमला बोला जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS