ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
बिहार
मुजफ्फरपुर में लगा तेजस्वी के लापता होने का पोस्टर, ढूंढ़ कर लाने वाले को मिलेगा 5100 का इनाम
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2019 5:16:46 PM
मुजफ्फरपुर में लगा तेजस्वी के लापता होने का पोस्टर, ढूंढ़ कर लाने वाले को मिलेगा 5100 का इनाम

मुजफ्फरपुर। लोकसभा चुनावों में मिली हार के बाद से राजद नेता तेजस्वी यादव गायब है। तेजस्वी न तो सोशल मीडिया पर सक्रिय है और न ही उन्होंने मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से हुई बच्चों की मौत पर अपनी कोई प्रतिक्रिया दी है। इस बीच मुजफ्फरपुर में एक पोस्टर लग गया है जिसमें उनके लापता होने की बात लिखी गई है।

 
पोस्टर के ऊपर लापता-लापता-लापता लिखा गया है। एक तरफ तेजस्वी यादव की तस्वीर लगी हुई है। इसके साथ ही पोस्टर पर लिखा गया है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को ढूंढ के लाने वाले को 5100 रुपए नगद इनाम दिया जाएगा। पोस्टर के अंत में एक नोट लिखा गया कि तेजस्वी 2019 लोकसभा परिणाम के बाद से लापता है।
 
राजद नेता रघुवंश प्रसाद ने तेजस्वी के गायब होने पर कहा था कि हो सकता है वह क्रिकेट का वर्ल्ड कप देखने गए हों। साथ ही उन्होंने कहा कि हमें इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। वहीं राजद विधायक शक्ति सिंह यादव ने दावा किया है कि 28 जून को पटना में राजद की बैठक है और उसमें तेजस्वी शामिल होंगे। पिछले काफी समय से राजनीति में तेजस्वी के सक्रिय न होने को लेकर सत्तापक्ष के द्वारा विपक्ष पर हमला बोला जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS