ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
दिल्ली जाने के लिए डेट बदलने का खेला गेम, मगर पहुंच गया जेल
By Deshwani | Publish Date: 27/4/2017 7:29:49 PM
दिल्ली जाने के लिए डेट बदलने का खेला गेम, मगर पहुंच गया जेल

मुजफ्फरपुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

 एक शातिर युवक ने टिकट को खरोंचकर डेट बदल दिया, लेकिन उसकी यह चाल कामयाब नहीं हो पाई और वह पकड़ा गया। मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर टिकट जांच में जंक्शन के बाहर स्थित जेटीबीएस काउंटर से आनंद विहार के जनरल टिकट को गलत तरीके से फर्जी बनाकर सफर करने की कोशिश में एक यात्री आरपीएफ के हत्थे चढ़ गया।
बुधवार को टिकट जांच के दौरान आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर अविनाश करोसिया ने पीयर थाना निवासी सुबोध कुमार को फर्जी टिकट के साथ दबोचा।
यात्री ने बताया कि आनंद विहार जाने के लिए 25 अप्रैल को निकला और जंक्शन स्थित यूटीएस काउंटर पर टिकट लेने गया तो भीड़ थी। इससे जंक्शन के बाहर जेटीबीएस काउंटर से आनंद विहार का एक जनरल टिकट खरीदा। आनंद विहार जाने को ट्रेन नहीं मिली। तीन घंटे से अधिक होने पर जनरल टिकट वापस नहीं हुआ।
दूसरे दिन टिकट लेने को पैसे नहीं थे। रात भर जंक्शन पर बीता दिया। इसी क्रम में 25 अप्रैल के जनरल टिकट को खरोच कर 26 अप्रैल कर दिया। सप्तक्रांति एक्सप्रेस को पकड़ना था। प्लेटफॉर्म पर टिकट जांच चल रही थी, गेट से प्रवेश करते ही आरपीएफ ने टिकट दिखाने को कहा। टिकट पर यात्रा तिथि पर खरोंच देखते ही पकड़ लिया। सब इंस्पेक्टर ने कहा कि जेटीबीएस से 25 अप्रैल को आनंद विहार का जनरल टिकट लिया था। यात्री ने 25 को मिटाकर 26 अप्रैल कर दिया था। उसने स्वयं तिथि बदलने की बात स्वीकारी है। यात्री के परिजन को सूचना दी गई। उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS