ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
बिहार
दिल्ली जाने के लिए डेट बदलने का खेला गेम, मगर पहुंच गया जेल
By Deshwani | Publish Date: 27/4/2017 7:29:49 PM
दिल्ली जाने के लिए डेट बदलने का खेला गेम, मगर पहुंच गया जेल

मुजफ्फरपुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

 एक शातिर युवक ने टिकट को खरोंचकर डेट बदल दिया, लेकिन उसकी यह चाल कामयाब नहीं हो पाई और वह पकड़ा गया। मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर टिकट जांच में जंक्शन के बाहर स्थित जेटीबीएस काउंटर से आनंद विहार के जनरल टिकट को गलत तरीके से फर्जी बनाकर सफर करने की कोशिश में एक यात्री आरपीएफ के हत्थे चढ़ गया।
बुधवार को टिकट जांच के दौरान आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर अविनाश करोसिया ने पीयर थाना निवासी सुबोध कुमार को फर्जी टिकट के साथ दबोचा।
यात्री ने बताया कि आनंद विहार जाने के लिए 25 अप्रैल को निकला और जंक्शन स्थित यूटीएस काउंटर पर टिकट लेने गया तो भीड़ थी। इससे जंक्शन के बाहर जेटीबीएस काउंटर से आनंद विहार का एक जनरल टिकट खरीदा। आनंद विहार जाने को ट्रेन नहीं मिली। तीन घंटे से अधिक होने पर जनरल टिकट वापस नहीं हुआ।
दूसरे दिन टिकट लेने को पैसे नहीं थे। रात भर जंक्शन पर बीता दिया। इसी क्रम में 25 अप्रैल के जनरल टिकट को खरोच कर 26 अप्रैल कर दिया। सप्तक्रांति एक्सप्रेस को पकड़ना था। प्लेटफॉर्म पर टिकट जांच चल रही थी, गेट से प्रवेश करते ही आरपीएफ ने टिकट दिखाने को कहा। टिकट पर यात्रा तिथि पर खरोंच देखते ही पकड़ लिया। सब इंस्पेक्टर ने कहा कि जेटीबीएस से 25 अप्रैल को आनंद विहार का जनरल टिकट लिया था। यात्री ने 25 को मिटाकर 26 अप्रैल कर दिया था। उसने स्वयं तिथि बदलने की बात स्वीकारी है। यात्री के परिजन को सूचना दी गई। उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS