ब्रेकिंग न्यूज़
जीपीएफ पर सरकार ने घटाई ब्याज दर, जानिए अब कितना मिलेगा इंटरेस्टमार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए रक्षा मंत्रीउप्र के एक लाख सहायक शिक्षकों बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने पलटा इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसलासुपर- 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन से मिले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और आनंद कुमारपूर्व प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर भाजपा में शामिल, अमित शाह से किया था संपर्कविश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला कल से, अर्घा से जलार्पण करेंगे कांवरियेयूपी भाजपा को मिला नया अध्यक्ष, स्वतंत्र देव सिंह को मिली जिम्मेदारीकर्नाटक संकट: बागी विधायकों की याचिका पर फैसला सुरक्षित, सर्वोच्च न्यायालय कल सुनाएगा फैसला
बिहार
मुजफ्फरपुर के होटल से मिले 6 ईवीएम और 2 वीवीपैट, मजिस्ट्रेट को कारण बताओ नोटिस जारी
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2019 11:42:07 AM
मुजफ्फरपुर के होटल से मिले 6 ईवीएम और 2 वीवीपैट, मजिस्ट्रेट को कारण बताओ नोटिस जारी

मुजफ्फरपुर। बिहार की मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट पर सोमवार को पांचवें चरण में वोट डाले गए। इस दौरान मुजफ्फरपुर के एक होटल से छह ईवीएम और 2 वीवीपैट बरामद किए गए। इसके चलते मजिस्ट्रेट को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

 
जानकारी के अनुसार शहर के छोटी कल्याणी स्थित एक बूथ पर हो रहे मतदान के दौरान एक होटल से छह ईवीएम बरामद किया गया। इसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंचे एसडीओ ने ईवीएम को अपने कब्जे में ले लिया। 
 
मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सेक्टर मजिस्ट्रेट के ड्राइवर ने मतदान करने की बात कही थी। अपने ड्राइवर की इच्छा को पूरा करने के लिए सेक्टर मजिस्ट्रेट ने ईवीएम और वीवीपैट को एक प्राइवेट होटल में उतार लिया। इस लापरवाही के लिए ईवीएम के कस्टोडियन सेक्टर मजिस्ट्रेट अवधेश कुमार को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS