ब्रेकिंग न्यूज़
जीपीएफ पर सरकार ने घटाई ब्याज दर, जानिए अब कितना मिलेगा इंटरेस्टमार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए रक्षा मंत्रीउप्र के एक लाख सहायक शिक्षकों बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने पलटा इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसलासुपर- 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन से मिले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और आनंद कुमारपूर्व प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर भाजपा में शामिल, अमित शाह से किया था संपर्कविश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला कल से, अर्घा से जलार्पण करेंगे कांवरियेयूपी भाजपा को मिला नया अध्यक्ष, स्वतंत्र देव सिंह को मिली जिम्मेदारीकर्नाटक संकट: बागी विधायकों की याचिका पर फैसला सुरक्षित, सर्वोच्च न्यायालय कल सुनाएगा फैसला
मुजफ्फरपुर
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 50 हजार इनामी हार्डकोर नक्सली ढेर, तीन गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 1/5/2019 12:28:44 PM
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 50 हजार इनामी हार्डकोर नक्सली ढेर, तीन गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर जिले में विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के साथ मिलकर एक मुठभेड़ के दौरान प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के एक हार्डकोर सदस्य को मार गिराया और उसके तीन साथियों को धर दबोचा है। 

 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने मंगलवार को बताया कि मृतक नक्सली की पहचान रमेश पासवान (45) के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि रमेश की गिरफ्तारी के लिए 50,000 रुपये का इनाम घोषित था। वह पुलिस टीम पर हमला सहित हत्या आदि के गंभीर प्रकृति के लगभग 50 आपराधिक मामले में वांछित था। वह मुजफ्फरपुर जिले के पारो थाना अंतर्गत भटौलिया गांव का निवासी था। 
 
उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया गया है। कुमार के अनुसार मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाने के खेमकर्ण गांव स्थित एक ईंट भट्ठे पर कुछ नक्सलियों के इकट्ठा होने की सूचना पर एसएसबी और एसटीएफ ने संयुक्त रूप से उस गांव पर छापा मारा जिसके बाद नक्सलियों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी और जवाबी कार्रवाई में एक नक्सली को मार गिराया गया। मनोज ने बताया गिरफ्तार तीन अन्य नक्सलियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से पुलिस ने एक पिस्तौल, दो खाली कारतूस और नक्सली साहित्य जब्त किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS