ब्रेकिंग न्यूज़
चाकू से घायल मोतिहारी, चांदमारी के युवक की मौत, मझौलिया निवासी आरोपित हमलावर को लोगों ने दबोचाबिहार के शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने कहा- सातवें चरण की शिक्षक भर्ती अगले महीने होगी शुरूरक्सौल: आईसीपी लिंक रोड का उच्चाधिकारियों ने किया निरीक्षणबिहार: राज्य के आधे जिलों में बिजली गिरने के साथ भारी बारिश की संभावना, अगले 24 घंटे का अलर्टप्रधानमंत्री ने विद्युत क्षेत्र की पुनर्विकसित वितरण क्षेत्र योजना का शुभारम्भ कियातेजी से फैल रहा मंकीपॉक्स वायरसआयकर विभाग ने मुंबई में तलाशी अभियान चलाया64 प्रतिशत वोटों के साथ द्रौपदी मुर्मू भारत की 15वीं, अब तक की सबसे कम उम्र व पहली जनजातीय महिला राष्‍ट्रपति चुनी गईं
मुजफ्फरपुर
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 50 हजार इनामी हार्डकोर नक्सली ढेर, तीन गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 1/5/2019 12:28:44 PM
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 50 हजार इनामी हार्डकोर नक्सली ढेर, तीन गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर जिले में विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के साथ मिलकर एक मुठभेड़ के दौरान प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के एक हार्डकोर सदस्य को मार गिराया और उसके तीन साथियों को धर दबोचा है। 

 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने मंगलवार को बताया कि मृतक नक्सली की पहचान रमेश पासवान (45) के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि रमेश की गिरफ्तारी के लिए 50,000 रुपये का इनाम घोषित था। वह पुलिस टीम पर हमला सहित हत्या आदि के गंभीर प्रकृति के लगभग 50 आपराधिक मामले में वांछित था। वह मुजफ्फरपुर जिले के पारो थाना अंतर्गत भटौलिया गांव का निवासी था। 
 
उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया गया है। कुमार के अनुसार मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाने के खेमकर्ण गांव स्थित एक ईंट भट्ठे पर कुछ नक्सलियों के इकट्ठा होने की सूचना पर एसएसबी और एसटीएफ ने संयुक्त रूप से उस गांव पर छापा मारा जिसके बाद नक्सलियों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी और जवाबी कार्रवाई में एक नक्सली को मार गिराया गया। मनोज ने बताया गिरफ्तार तीन अन्य नक्सलियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से पुलिस ने एक पिस्तौल, दो खाली कारतूस और नक्सली साहित्य जब्त किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS