ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
भाजपा के पूर्व विधायक के कोल्ड स्टोरेज पर हमला
By Deshwani | Publish Date: 26/4/2017 2:07:17 PM
भाजपा के पूर्व विधायक के कोल्ड स्टोरेज पर हमला

 मुजफ्फरपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व विधायक राजकुमार सिंह राजू के कोल्ड स्टोरेज पर हथियारबंद अपराधियों ने मंगलवार की देर रात फायरिंग की। 

 
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि पारू थाने के बड़ा दाउद गांव स्थित साहेबगंज के पूर्व विधायक राजू सिंह के कोल्ड स्टोरेज में हथियारबंद अपराधियों ने मंगलवार की देर रात फायरिंग की। दीवार फांदकर अंदर आए अपराधियों ने मशीनमैन को बंधक बनाकर पिटाई भी की। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने भी जवाबी फायरिंग की। 
इसके बाद अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए। हालांकि वरिष्ठ आरक्षी अधीक्षक(एसएसपी) विवेक कुमार ने फोन पर बताया कि ट्रांसफॉर्मर चुराने आए अपराधियों से फायरिंग होने की बात भी सामने आ रही है। मौके पर पहुंची पुलिस इसकी जांच कर रही है। 
 
इस बाबत पूर्व विधायक राजू सिंह ने बताया कि कोल्ड स्टोरेज परिसर में ही उनका आवास भी है । मैनेजर ने कॉल कर बताया है कि रात करीब 11 बजे दीवार फांदकर करीब 15-18 अपराधी घुसे। कुछ मशीन ऑपरेटर सो रहे थे, उन्हें बंधक बनाकर मारपीट करने लगे। इस क्रम में अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग भी की। अपराधियों को दीवार फांदकर आते देख कई स्टाफ गांव की ओर भाग निकले। शोर मचाते हुए ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। तब कई ग्रामीण लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग करते हुए कोल्ड स्टोरेज की ओर बढ़े। इस पर अपराधी भी फायरिंग करते हुए पीछे बागीचे में जमा हो गए। पूर्व विधायक राजू सिंह ने कहा कि नक्सली के नाम पर लेवी वसूली करने वाले गिरोह द्वारा भी हमला किया जा सकता है। 
मौके पर पहुंचे पारू थानेदार केसरी चंद्र ने बताया कि कोल्ड स्टोरेज से सटा ट्रांसफॉर्मर है। इसकी मेन लाइन अपराधियों ने काट दी है और नट बोल्ट खुलने से ट्रांसफॉर्मर का तेल चू गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS