ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पूर्व मेयर समीर कुमार को मुजफ्फरपुर में एके 47 से भूना, ड्राइवर की भी मौत
By Deshwani | Publish Date: 23/9/2018 11:00:00 PM
पूर्व मेयर समीर कुमार को मुजफ्फरपुर में एके 47 से भूना, ड्राइवर की भी मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर में रविवार की शाम करीब बजे बेखौफ अपराधियों ने पूर्व मेयर समीर कुमार को एके 47 भून दिया। नगर थाना के बनारस बैंक चौक स्थित अग्निशमन कार्यालय व चंदवारा शिक्षण प्रशिक्षण स्कूल के मध्य अपराधियों ने पूर्व मेयर की गाड़ी को घेर लिया। फिर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी। इस हमले में उनकी गाड़ी ड्राइवर की भी मौत हो गई है। जिसकी बाद में मौत हो गई।


बाइक सवार अपराधियों ने चंदवारा ट्रेनिंग कॉलेज से आगे बढ़ने पर अग्निशमन कार्यालय से चंद कदम पहले पूर्व मेयर समीर कुमार की कार को घेरकर सामने से अंधाधुंध गोलियां बरसाई। शातिर अपराधियों की गोली से मौके पर ही पूर्व मेयर समीर कुमार व उनके ड्राइवर रोहित कुमार की मौत हो गई। इसके बाद हथियार लहराते बाइक सवार अपराधी भाग निकले। समीर कुमार लकड़ीढ़ाई की तरफ से बनारस बैंक चौक की तरफ आ रहे थे। घटना के पीछे प्रॉपर्टी डीलिंग व पुरानी अदावत की बात बताई जा रही है।


घटना की सूचना पर टाउन डीएसपी मुकुल कुमार रंजन के साथ नगर, काजी मोहम्मदपुर, ब्रह्मपुरा, बेला, मिठनपुरा समेत कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। जोनल आईजी सुनील कुमार ने बताया कि पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या की जांच के लिए एसएसपी हरप्रीत कौर को कई बिंदुओं पर निर्देशित किया गया है। एसआईटी का गठन कर मामले का जल्द खुलास किया जाएगा।


टाउन डीएसपी ने भी बताया कि वारदात में शामिल गिरोह को चिह्नित किया जा रहा है। जिले की सीमा को सील कर सभी थानों को अलर्ट किया गया है। पुलिस घटनास्थल के पास एक निजी स्कूल का सीसीटीवी फुटेज खंगाली है। हालांकि कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है।


समीर कुमार 2002 में पहली बार नगर निकाय का चुनाव होने के बाद जून में मुजफ्फरपुर के मेयर चुने गए थे। वे 2007 तक शहर के मेयर रहे थे। उन्होंने मुजफ्फरपुर में लोकसभा व विधान सभा दोनों का चुनाव लड़ा था। उन्होंने दो दिनों पूर्व ही कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की घोषणा भी की थी। 2007 के बाद वह मेयर का पद महिला के लिए आरक्षित होने के कारण दोबारा मेयर नहीं चुने जा सके थे। लेकिन वे लगातार राजनीति में सक्रिय रहे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS