ब्रेकिंग न्यूज़
'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दीउपराष्ट्रपति ने कहा- भारत सुषुप्‍त अवस्‍था से जागृत अवस्‍था में प्रवेश कर चुका हैमोतीहारी: गांधी कुष्ठ कॉलोनी में मरीजों के बीच खाद्य सामग्री व सफाई सामग्री के साथ-साथ कंबल का भी वितरण किया गयामहागठबंधन छोड़ नीतीश शामिल हुए एनडीए में, बिहार में बनी एनडीए की सरकारमोतीहारी: राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर महात्मा गांधी ऑडिटोरियम में नव मतदाता सम्मेलन का आयोजनउपराष्ट्रपति ने श्री हरिशंकर भाभड़ा के निधन पर शोक व्यक्त किया
बिहार
सांसद पप्पू यादव पर मुजफ्फरपुर में हमला, कहा- 'रची गई हत्या की साजिश'
By Deshwani | Publish Date: 6/9/2018 2:30:08 PM
सांसद पप्पू यादव पर मुजफ्फरपुर में हमला, कहा- 'रची गई हत्या की साजिश'

मुजफ्फरपुर। जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के प्रमुख और सांसद पप्पू यादव पर हमला होने की खबर मिली है। बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर से मधुबनी जाने के दौरान उनकी गाड़ी पर हमला किया गया है। पप्पू यादव मधुबनी से पटना तक पैदल यात्रा की शुरुआत करने बासोपट्टी जाने के रास्ते में थे। हमले का आरोप बंद समर्थकों पर लगाया जा रहा है।

वहीं, पप्पू यादव हमले में मुजफ्फरपुर रेप कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के गुंडों का हाथ बता रहे हैं। खबर है कि पप्पू यादव के गाड़ी में सवार होकर जा रहे थे तब यह हमला किया गया है। हालांकि उनकी गाड़ी को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। लेकिन पप्पू यादव का कहना है कि उन्हें जान-बचाकर भागना पड़ा है। पप्पू यादव ने अपने बयान में कहा है कि अगर सीआरपीएफ के जवान उनके साथ नहीं होते तो उनकी हत्या निश्चित थी। स्थिति ऐसी हो गई थी कि गोली चलानी पड़ सकती थी। उन्होंने बताया है कि रास्ता रोक अटैक करने वालों के हाथ में पिस्टल थी। 

पप्पू यादव ने कहा कि उनके काफिले में जितनी भी गाड़ियां थी सभी के शीशे टूट गए हैं। उनके मोबाइल को भी तोड़ दिया गया है। बस किसी भी तरह जान बच गई है। उन्होंने कहा कि हमले से पहले उन्हें कई और स्थानों पर रोकने की कोशिश की गई थी। हमला करने वाले गाड़ियों से पीछा कर रहे थे। वहीं, पप्पू यादव ने यह भी कहा है कि हमले के बाद एसपी और आईजी से संपर्क साधने की कोशिश की गई। लेकिन किसी से संपर्क नहीं हो पाया। किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया। पप्पू यादव का आरोप है कि उनके हत्या की प्लानिंग की गई है। वह समाज के बुराईयों के साथ लड़ाई लड़ रहे हैं। इसलिए उन्हें रोकने के लिए ऐसा किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS