ब्रेकिंग न्यूज़
कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांचकोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांच"लॉक डाउन" में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, थानाध्यक्ष अनभिज्ञमोतिहारी पुलिस ने 50 हजार के इनामी राजतिलक के साथ पूर्व मुखिया व पुत्र सहित पांच को किया गिरफ्तारकोरोना प्रकोप: पूर्वी चंपारण के डीएम ने रक्सौल के शहरी क्षेत्रों में बाइक और चारपहिया वाहनों के परिचालन पर 16 अगस्त तक लगाई पूर्ण पाबंदीबदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य
बिहार
बालिका गृह यौन हिंसा: ब्रजेश ठाकुर की जेल से पॉक्सो कोर्ट में हुई पेशी
By Deshwani | Publish Date: 1/9/2018 6:01:51 PM
बालिका गृह यौन हिंसा: ब्रजेश ठाकुर की जेल से पॉक्सो कोर्ट में हुई पेशी

मुजफ्फरपुर। बालिका गृह यौन हिंसा मामले में आरोपित ब्रजेश ठाकुर की शनिवार को पॉक्सो कोर्ट में जेल से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई। पिछले दिनों पेशी के दौरान ब्रजेश पर स्याही फेंकने की हुई घटना के बाद वीडियो कांफ्रेंसिंग से उसकी पेशी हुई है। 

बता दें कि सीबीआइ की ओर से स्पेशल पॉक्सो कोर्ट में केस चलाने के लिए विशेष सीबीआइ कोर्ट में दी गई अर्जी मंजूर होने के बाद केस ट्रांसफर करने की अनुमति भी मिल गई है। वहीं, जिला पुलिस की ओर से पहले से ही विशेष पॉक्सो कोर्ट में केस चल रहा है। अब दोनों मामलों की सुनवाई विशेष पॉक्सो कोर्ट में ही होगी। इससे पहले केस की मॉनिटरिंग कर रहे पटना हाईकोर्ट ने सीबीआइ से केस के संबंध में जवाब-तलब किया था और केस की जांच नए सिरे से कराने की बात कही थी।

मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड की जांच करने वाले सीबीआइ एसपी जेपी मिश्रा के तबादले पर सही जवाब नहीं दिए जाने पर पटना हाइकोर्ट ने सीबीआइ को कड़ी फटकार लगाई थी और इसके साथ ही अब नए सिरे से मामले की जांच करने का आदेश भी दिया। वहीं, कोर्ट ने राज्य सरकार को शेल्टर होम के बारे में पूरा ब्यौरा कोर्ट में पेश करने को कहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS