ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बालिका गृह यौन हिंसा: ब्रजेश ठाकुर की जेल से पॉक्सो कोर्ट में हुई पेशी
By Deshwani | Publish Date: 1/9/2018 6:01:51 PM
बालिका गृह यौन हिंसा: ब्रजेश ठाकुर की जेल से पॉक्सो कोर्ट में हुई पेशी

मुजफ्फरपुर। बालिका गृह यौन हिंसा मामले में आरोपित ब्रजेश ठाकुर की शनिवार को पॉक्सो कोर्ट में जेल से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई। पिछले दिनों पेशी के दौरान ब्रजेश पर स्याही फेंकने की हुई घटना के बाद वीडियो कांफ्रेंसिंग से उसकी पेशी हुई है। 

बता दें कि सीबीआइ की ओर से स्पेशल पॉक्सो कोर्ट में केस चलाने के लिए विशेष सीबीआइ कोर्ट में दी गई अर्जी मंजूर होने के बाद केस ट्रांसफर करने की अनुमति भी मिल गई है। वहीं, जिला पुलिस की ओर से पहले से ही विशेष पॉक्सो कोर्ट में केस चल रहा है। अब दोनों मामलों की सुनवाई विशेष पॉक्सो कोर्ट में ही होगी। इससे पहले केस की मॉनिटरिंग कर रहे पटना हाईकोर्ट ने सीबीआइ से केस के संबंध में जवाब-तलब किया था और केस की जांच नए सिरे से कराने की बात कही थी।

मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड की जांच करने वाले सीबीआइ एसपी जेपी मिश्रा के तबादले पर सही जवाब नहीं दिए जाने पर पटना हाइकोर्ट ने सीबीआइ को कड़ी फटकार लगाई थी और इसके साथ ही अब नए सिरे से मामले की जांच करने का आदेश भी दिया। वहीं, कोर्ट ने राज्य सरकार को शेल्टर होम के बारे में पूरा ब्यौरा कोर्ट में पेश करने को कहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS