ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
बिहार
बालिका गृह यौन हिंसा: ब्रजेश ठाकुर की जेल से पॉक्सो कोर्ट में हुई पेशी
By Deshwani | Publish Date: 1/9/2018 6:01:51 PM
बालिका गृह यौन हिंसा: ब्रजेश ठाकुर की जेल से पॉक्सो कोर्ट में हुई पेशी

मुजफ्फरपुर। बालिका गृह यौन हिंसा मामले में आरोपित ब्रजेश ठाकुर की शनिवार को पॉक्सो कोर्ट में जेल से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई। पिछले दिनों पेशी के दौरान ब्रजेश पर स्याही फेंकने की हुई घटना के बाद वीडियो कांफ्रेंसिंग से उसकी पेशी हुई है। 

बता दें कि सीबीआइ की ओर से स्पेशल पॉक्सो कोर्ट में केस चलाने के लिए विशेष सीबीआइ कोर्ट में दी गई अर्जी मंजूर होने के बाद केस ट्रांसफर करने की अनुमति भी मिल गई है। वहीं, जिला पुलिस की ओर से पहले से ही विशेष पॉक्सो कोर्ट में केस चल रहा है। अब दोनों मामलों की सुनवाई विशेष पॉक्सो कोर्ट में ही होगी। इससे पहले केस की मॉनिटरिंग कर रहे पटना हाईकोर्ट ने सीबीआइ से केस के संबंध में जवाब-तलब किया था और केस की जांच नए सिरे से कराने की बात कही थी।

मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड की जांच करने वाले सीबीआइ एसपी जेपी मिश्रा के तबादले पर सही जवाब नहीं दिए जाने पर पटना हाइकोर्ट ने सीबीआइ को कड़ी फटकार लगाई थी और इसके साथ ही अब नए सिरे से मामले की जांच करने का आदेश भी दिया। वहीं, कोर्ट ने राज्य सरकार को शेल्टर होम के बारे में पूरा ब्यौरा कोर्ट में पेश करने को कहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS