ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड: एसएसपी ने किया इंस्पेक्टर को निलंबित
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2018 12:55:37 PM
मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड: एसएसपी ने किया इंस्पेक्टर को निलंबित

पटना। मुजफ्फरपुर बालिका गृह दुष्कर्म मामले में राज्य सरकार की कार्रवाई तेज होती जा रही है। दो दिन पहले सरकार ने 14 जिलों में समाज कल्याण विभाग में कार्यरत सहायक निदेशक और बाल संरक्षण पदाधिकारी पद पर तैनात अधिकारियों को निलंबित कर दिया। वहीं कल मुजफ्फरपुर एसएसपी हरप्रीत कौर ने कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह को लापरवाही बरतने के मामले में निलंबित कर दिया।

निलंबित पुलिस अधिकारी विनोद कुमार सिंह के ऊपर आरोप है कि जून में जब पुलिस और समाज कल्याण विभाग ने बालिका गृह के संचालक बृजेश ठाकुर के स्वाधार गृह की जांच की थी तो वहां से 11 महिलाओं और 4 बच्चों को गायब पाया गया था। लेकिन उन्होंने इस बात की सूचना नहीं दी जिसकी वजह से इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने में 2 महीने की देरी हुई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS