मुजफ्फरपुर
शव दफनाने का मामला : अब तक नहीं मिला गायब बच्ची का कोई अवशेष
By Deshwani | Publish Date: 23/7/2018 7:02:53 PM
शव दफनाने का मामला : अब तक नहीं मिला गायब बच्ची का कोई अवशेष

 मुजफ्फरपुर। एनजीओ सेवा संकल्प एवं विकास समिति द्वारा चलाये जा रहे बालिका गृह चलानेवाले मुजफ्फरपुर अल्पावास गृह परिसर में एक लड़की की हत्या करने और शव को परिसर में दफनाने की बात सामने आने पर बालिका गृह परिसर में खुदाई के स्थान चिह्नित कर लिये गये हैं। सोमवार को बच्ची को दफनाये जाने का आरोप लगानेवाली बच्ची ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में बताया कि कहां खुदाई करायी जाये। इसके बाद उस स्थान की खुदाई शुरू की गयी। खुदाई अब भी जारी है। हालांकि, अब तक कोई अवशेष नहीं मिला।

 
खुदाई को लेकर मौके पर सिटी एसपी पीके मंडल, महिला थाना प्रभारी ज्योति कुमारी, मजिस्ट्रेट प्रिया रानी गुप्ता, निगम के कर्मचारी समेत कई अधिकारी पहुंच चुके हैं। खुदाई के लिए निगम से जेसीबी मंगायी गयी है। मालूम हो कि बालिका गृह की एक पीड़िता ने कहा था कि बात नहीं मानने पर एक लड़की को इतना पीटा गया था कि उसकी मौत हो गयी थी। इसके बाद उसका शव दफना दिया गया। लड़की का बयान सामने आने के बाद बिहार सरकार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए खुदाई कराने का फैसला किया, ताकि सच्चाई का पता चल सके।
 
अल्पावास की लड़कियों से यौन शोषण किये जाने का मामला सांसद पप्पू यादव ने सोमवार को लोकसभा में उठाया। साथ ही मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की। उन्होंने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा हो जाने के बाद सरकार को स्पष्ट करना चाहिए कि इस कुकृत्य में किन-किन लोगों का हाथ है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS