ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मुजफ्फरपुर
एसबीआई की शाखा से दिनदहाड़े लूटे 25 लाख रुपये, अपराधी फरार
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2018 4:55:37 PM
एसबीआई की शाखा से दिनदहाड़े लूटे 25 लाख रुपये,  अपराधी फरार

 मुजफ्फरपुर। जिले में बेखौफ अपराधियों ने कुढ़नी के चंद्रहटी शाखा से दिनदहाड़े करीब 25 लाख रुपये लूट लिये। साथ ही अपराधियों ने हवाई फायरिंग कर हथियार लहराते हुए फरार हो गये। घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गयी है।

 
जानकारी के मुताबिक, अपाचे बाइक पर सवार चार अपराधी मंगलवार को ग्राहक बन कर कुढ़नी स्थित एसबीआई की चंद्रहटी शाखा में घुसे। इसके बाद बैंक के गार्ड सहित अधिकारियों और कर्मचारियों को हथियार के बल पर बंधक बना कर लूटपाट की। कैशियर को हथियार का भय दिखा कर करीब 25 लाख रुपये नकद लूट लिये। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग की। साथ ही हवा में हथियार लहराते हुए फरार हो गये। बैंक के आसपास के लोगों ने बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी वैशाली जानेवाले रास्ते की ओर भाग निकले। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के वरीय अधिकारी घटनास्थल पहुंचे और छानबीन में जुट गये।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS