ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुरः तेल टैंकर और सवारी गाड़ी में हुई भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 8/3/2018 11:37:42 AM
मुजफ्फरपुरः तेल टैंकर और सवारी गाड़ी में हुई भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौत

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में एक दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है। हादसे में एक तेल टैंकर ने टाटा मैजिक वाहन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि वाहन में सवार सात लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, जिले के सकरा थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात शादी से लौट रहे यात्रियों की गाड़ी तेल टैंकर से टकरा गई। इस हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, अन्य दो ने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान सुकेश कुमार, रोशन कुमार, संजीत कुमार, राजीव राय, संदीप कुमार, प्रीतम कुमार, शशि कुमार के रूप में हुई। इस हादसे में घायल हुए लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। बता दें कि इससे पहले मुजफ्फरपुर में एक अनियंत्रित बोलेरो ने स्कूली बच्चों को कुचल डाला था जिसमें नौ बच्चों की मौत हो गई थी। फिलहाल उस मामले की जांच भी की जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS