ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगीबीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तारदिव्या शक्ति ने पहले प्रयास में ही सिविल सर्विस परीक्षा में मारी बाजीबांग्लादेश: पिछले 24 घंटे में बाढ़ की स्थिति में हुआ सुधारअयोध्या राम मंदिर: कल होने वाले भूमि पूजन को लेकर भव्य तैयारीदेश में कोरोना वायरस से 12 लाख 30 हजार 500 से अधिक रोगी हुए स्वस्थ
मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुरः तेल टैंकर और सवारी गाड़ी में हुई भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 8/3/2018 11:37:42 AM
मुजफ्फरपुरः तेल टैंकर और सवारी गाड़ी में हुई भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौत

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में एक दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है। हादसे में एक तेल टैंकर ने टाटा मैजिक वाहन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि वाहन में सवार सात लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, जिले के सकरा थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात शादी से लौट रहे यात्रियों की गाड़ी तेल टैंकर से टकरा गई। इस हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, अन्य दो ने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान सुकेश कुमार, रोशन कुमार, संजीत कुमार, राजीव राय, संदीप कुमार, प्रीतम कुमार, शशि कुमार के रूप में हुई। इस हादसे में घायल हुए लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। बता दें कि इससे पहले मुजफ्फरपुर में एक अनियंत्रित बोलेरो ने स्कूली बच्चों को कुचल डाला था जिसमें नौ बच्चों की मौत हो गई थी। फिलहाल उस मामले की जांच भी की जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS