ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मुजफ्फरपुर
निगम के जलापूर्ति पंप खराब होने से पेयजल संकट से जूझ रहे हैं लोग
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2018 12:35:34 PM
निगम के जलापूर्ति पंप खराब होने से पेयजल संकट से जूझ रहे हैं लोग

मुजफ्फरपुर। अभी गर्मी ने दस्तक भी नहीं दी है और शहर पेयजल संकट से जूझने लगा है। एक सप्ताह से निगम के चार जलापूर्ति पंप खराब हैं। आपूर्ति बाधित होने से 25 हजार की आबादी पेयजल संकट का सामना कर रही। पशुपालन कार्यालय परिसर, सरकारी बस स्टैंड, सिकंदरपुर व वाणिज्य महाविद्यालय परिसर स्थित पंप खराब हैं।

इन पंपों के खराब होने से उनके अधीन आनेवाले मोहल्लों में पानी नहीं पहुंच पा रहा है। लोग आसपास स्थित चापाकलों से पानी की जरूरतों को पूरा कर रहे हैं। वार्ड 11 में पानी की आपूर्ति नहीं होने से लोगों में आक्रोश है। निगम प्रशासन द्वारा प्रभावित क्षेत्रों में नगर आयुक्त संजय दुबे ने अविलंब खराब पंप को ठीक कराने का निर्देश दिया है। निगम की जलकार्य शाखा ने दावा किया है कि सोमवार देर शाम बाद आपूर्ति बहाल कर ली जाएगी। समस्या हल होने तक प्रभावित क्षेत्रों मे टैंकर से पानी पहुंचाया जा रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS