ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मुजफ्फरपुर
दिन दहाड़े दस लाख लूटकर बेखौफ चले गए बदमाश
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2018 4:05:17 PM
दिन दहाड़े दस लाख लूटकर बेखौफ चले गए बदमाश

मुजफ्फरपुर। पुलिस को चुनौती देते हुए आधा दर्जन बेखौफ अपराधी दिनदहाड़े एक व्यवसायी के घर में घुस गए और हथियार का भय दिखाकर घरवालों को एक घर में कैद कर दिया और दस लाख के जेवरात और नकद लूटकर आराम से घर से निकल गए।

 
अपराध की बढ़ती घटनाओं से शहर के लोग भयाक्रांत हैं और अब दिनदहाड़े घर में घुसकर लूट की घटना के बाद पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठना स्वाभाविक है। बताया जाता है कि मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रमना मोहल्ले में व्यवसायी कृष्ण कन्हैया जालान के घर छह की संख्या में बदमाश घुस गए। दिन की रौशनी में घुसे डकैतों ने मुंह पर पट्टी बांध रखी थी। घर में घुसते ही सबने हथियार निकाला और घर के सभी सदस्यों को नियंत्रण में ले लिया।
 
सभी लोगों को एक कमरे में बंद कर पूरा घर खंगाल डाला और घर में पड़े गहने जेवरात और कैश सभी समेटकर चले गए। घटना की सूचना पर पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची है और मामले की जांच कर रही है। डकैतों ने जिस तरह से दिन में ही घर में घुसकर डकैती की घटना को अंजाम दिया है उससे लगता है कि पहले उन्होंने घर की रेकी की होगी फिर घटना को अंजाम दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS