ब्रेकिंग न्यूज़
जिला प्रशासन ने अंतरजातीय विवाह करने वाले 10 दंपत्तियों को बतौर प्रोत्साहन 7.75 लाख की राशि प्रदान कियादैवीय आपदा, बेघर और कच्चे घरों में रहने वाले गरीब परिवारों को मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत निःशुल्क आवास उपलब्धदिनेशलाल यादव निरहुआ ने की बिहार में 500 थियेटर के साथ एजुकेशन को जोड़ने की पहलविभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर स्वच्छ रक्सौल संस्था द्वारा धरना आज तीसरा दिन भी जारी रहाशराब कारोबारी और पुलिस की कथित चूहा बिल्ली के खेल में हुई दुर्घटना में एक तेज रफ्तार होण्डा कार ने तीन लोगों को रौंदा, एक की मौतदूरदर्शन की मशहूर एंकर नीलम शर्मा का निधन, कैंसर से थीं पीड़ितकुशीनगर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनीजिले में बेहतर स्वास्थ्य एवं सुरक्षित भविष्य के लिए राष्ट्रीय किशोर स्वास्थ्य कार्यक्रम योजना की शुरूआत
मुजफ्फरपुर
दिन दहाड़े दस लाख लूटकर बेखौफ चले गए बदमाश
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2018 4:05:17 PM
दिन दहाड़े दस लाख लूटकर बेखौफ चले गए बदमाश

मुजफ्फरपुर। पुलिस को चुनौती देते हुए आधा दर्जन बेखौफ अपराधी दिनदहाड़े एक व्यवसायी के घर में घुस गए और हथियार का भय दिखाकर घरवालों को एक घर में कैद कर दिया और दस लाख के जेवरात और नकद लूटकर आराम से घर से निकल गए।

 
अपराध की बढ़ती घटनाओं से शहर के लोग भयाक्रांत हैं और अब दिनदहाड़े घर में घुसकर लूट की घटना के बाद पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठना स्वाभाविक है। बताया जाता है कि मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रमना मोहल्ले में व्यवसायी कृष्ण कन्हैया जालान के घर छह की संख्या में बदमाश घुस गए। दिन की रौशनी में घुसे डकैतों ने मुंह पर पट्टी बांध रखी थी। घर में घुसते ही सबने हथियार निकाला और घर के सभी सदस्यों को नियंत्रण में ले लिया।
 
सभी लोगों को एक कमरे में बंद कर पूरा घर खंगाल डाला और घर में पड़े गहने जेवरात और कैश सभी समेटकर चले गए। घटना की सूचना पर पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची है और मामले की जांच कर रही है। डकैतों ने जिस तरह से दिन में ही घर में घुसकर डकैती की घटना को अंजाम दिया है उससे लगता है कि पहले उन्होंने घर की रेकी की होगी फिर घटना को अंजाम दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS