ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मुजफ्फरपुर
भीषण सड़क दुर्घटना में तीन की मौत
By Deshwani | Publish Date: 8/2/2018 7:57:14 PM
भीषण सड़क दुर्घटना में तीन की मौत

मुजफ्फरपुर | मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थानान्तर्गत सदातपुर मे एक भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए। जख्मी हालत मे सभी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई। मौत के बाद मृतक के शवों पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है।

मृतकों में सदर थाना के यादव नगर भगवानपुर मुहल्ला के विनोद पांडेय सरैया के बसरा गांव के राजन मिश्रा और शिवपुजन ठाकुर हैं । विनोद मिश्रा मोतीपुर मे कापरेटिव बैंक के मैनेजर हैं । घटना से माहौल काफी मार्मिक हो गया। कार सवार लोग पटना से कांटी लौट रहे थे। अचानक आगे चल रहे ट्रक में कार घुस गई। इससे वहां अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से तीनों को कार से बाहर निकाला। लहूलुहान हालत में तीनों को नजदीक के अस्पताल में पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। तीनों मृतक पटना में एक समारोह में शामिल होने के बाद लौट रहे थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS