ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
मुजफ्फरपुर
बाइक के लिए विवाहिता की हत्या, खेत में दफन किया शव
By Deshwani | Publish Date: 30/1/2018 3:34:42 PM
बाइक के लिए विवाहिता की हत्या, खेत में दफन किया शव

मुजफ्फरपुर  (हि.स.) । मुजफ्फरपुर में दहेज में एक बाइक की खातिर एक विवाहिता को ससुराल वालों ने मारकर शव को प्याज की खेत में दफन कर दिया। मामला तब उजागर हुआ जब विवाहिता के मायके वालों ने पुलिस की मदद से शव को जमीन से निकलवाया। मृतका की 18 माह की बेटी भी लापता है। घटना जिले के साहेबगंज थाना इलाके के मुहम्मदपुर मकसूदन गांव की है। बीती रात पुलिस ने मैजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को जमीन से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतका के ससुर ढोंढा भगत को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पति समेत पूरा परिवार फरार है। मृतका की मां उर्मिला देवी ने बताया कि बबिता की शादी तीन साल पूर्व मुहम्मदपुर के सुभाष भगत से हुई थी। बीते सप्ताह सुभाष जब ससुराल गया था तो बाइक की मांग की।

बबिता की सास ने जब बाइक देने से मजबूरी जताई तो सुभाष ने धमकी दी कि बेटी से हाथ धो लिजीएगा। बीते शुक्रवार को जब बबिता का भाई प्रियांशु उसके घर पहुंचा तो बबिता को नही पाकर खोजबीन करने लगा। तब बबिता के ससुराल वालों ने बताया कि बबिता दस हजार रुपये लेकर किसी दूसरे युवक के साथ फरार हो गयी है। बेटी के बारे में संतोषप्रद उत्तर नहीं मिलने पर बबिता के मायके वालों का शक गहराया। साहेबगंज थाने में शिकायत के बाद उन लोगों ने शादी कराने वाले ग्रामीण और अगुआ राजू भगत पर दबिश बनाया तो उसने बबिता की मौत की बात बताई। साहेबगंज थाना के पुलिस अधिकारी एजाज अहमद ने बताया कि राजु भगत की निशानदेही पर जब प्याज के खेत में तलाशी की गयी तो एक जगह पर कुछ कुत्ते मंडरा रहे थे। इसी के आधार पर जब खुदाई की गयी तो जमीन के नीचे से बबिता का शव मिला। पुलिस अब बबिता की 18 माह की बेटी की तलाश में जुट गयी है और गिरफ्तार ससुर ढोंढा भगत से पूछताछ कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS