ब्रेकिंग न्यूज़
ईरान कभी नहीं चाहता अमेरिका के साथ युद्ध: राष्ट्रपति हसन रूहानीकार और ट्रक की भीषण टक्कर में मुजफ्फरपुर के चार लोगों की मौत, एक अन्य घायलअमेरिकी विदेश मंत्री माइक पॉम्पियो ने की प्रधानमंत्री मोदी और विदेश मंत्री से की मुलाकातखुला विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ कामाख्या मंदिर का कपाट, श्रद्धालुओं ने किए मां के दर्शनअगस्ता वेस्टलैंड केस: राजीव सक्सेना को सुप्रीम कोर्ट से झटका, विदेश जाने पर लगा रोकऔषधीय गुणों से युक्त कालमेघ का करें खेती, आय के साथ रोगों के लिए नहीं जाना पड़ेगा अस्पतालबाॅलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने शेयर की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर मचा धमालहाईटेंशन की चपेट में आयी बस, चार यात्रियों की मौत, 27 झुलसे, परिजनों ने की सरकार से मुआवजा की मांग
बिहार
महिला को गोली मारकर लूटे जेवर, नकदी और मोबाइल
By Deshwani | Publish Date: 29/1/2018 4:13:30 PM
महिला को गोली मारकर लूटे जेवर, नकदी और मोबाइल

मुजफ्फरपुर (हि.स)। जिले के मीनापुर थाना इलाके में एक महिला को गोली मारकर उसके जेवर, नकदी और मोबाइल को लूट लिया गया। लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो बाइक पर सवार चार लुटेरों ने महिला के चेहरे और गले में दो गोलियां मारी हैं। गंभीर हालत में घायल महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रविवार की रात महिला सुमन देवी अपने पति सोनू चौधरी के साथ मीनापुर से कार में सवार होकर मुजफ्फरपुर लौट रही थी। रास्ते में डेरा चौक के पास बाइक सवार लूटेरों ने गाड़ी घेरकर लूटपाट की और विरोध करने पर महिला को गोली मार दी। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पुलिस का गश्ती दल मौजूद था लेकिन काफी हो हल्ला के बाद भी गश्ती दल समय पर नहीं पहुंचा। कार चालक विजय कुमार घायल को लेकर शहर स्थित निजी अस्पताल पहुंचा। महिला की कार से पुलिस ने एक खोखा बरामद किया है। डीएसपी पूर्वी गौरव पांडे ने बताया कि इस घटना में गश्ती दल की लापरवाही उजागर हुई है इसलिए दल के सभी पुलिस वालों पर कार्रवाई की जाएगी।



 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS