ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मुजफ्फरपुर
पति ने विवाहिता पर किया तेजाब से हमला, हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 28/1/2018 4:24:15 PM
पति ने विवाहिता पर किया तेजाब से हमला, हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर (हि.स) | विवाहिता पर उसके पति ने ही तेजाब से हमला कर दिया जिसमें उसका चेहरा बुरी तरह से जल गया है। गंभीर हालत में विवाहिता को श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल मुजफ्फरपुर में इलाज हेतु भर्ती कराया गया है। घटना शिवहर के पुरनहिया थाना के बसंतपट्टी गांव की है | घायल शिल्पी की हालत डॉक्टरों ने नाजुक बताया है, जबकि आरोपी पति रवि झा फरार है। पीड़िता की मां मंजू देवी ने सीतामढ़ी के सदर थाने में रवि झा और उसके परिजनों पर केस दर्ज कराया है। शिल्पी की शादी दो साल पहले नेपाल के सरलाही में रहने वाले युवक रवि से हुई थी। शुरू से ही दोनों में अनबन थी और शिल्पी अपने पिता के घर पर बूढी दादी के साथ रहती थी।

शनिवार को रवि झा शिल्पी के पास आया और उसे मेला दिखाने ले गया। रवि के साथ उसके भाई और अन्य संबंधी भी थे | मेला से लौटने के बाद सबने मिलकर शिल्पी को घर में रस्सी से बांध दिया और दादी को भी एक कमरे में बंद कर दिया। सबने शिल्पी के साथ जमकर मारपीट की और उसके एक हाथ का अंगुठा भी काट दिया। जब शिल्पी बेहोश हो गयी तो उसके चेहरे पर तेजाब डालकर सभी फरार हो गये। कुछ देर बाद जब पड़ोसियों को इसकी भनक लगी तो मामला उजागर हुआ। शिल्पी के पिता नहीं हैं और उसकी मां मोतिहारी में एक निजी नर्सिंग होम में नर्स है। वहीं, अहियापुर थानेदार विजय कुमार ने बताया कि शिवहर का मामला है। उसकी मां ने सीतामढ़ी में बयान दर्ज कराया है। पीड़िता की हालत गंभीर है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS