ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
मुजफ्फरपुर
पति ने विवाहिता पर किया तेजाब से हमला, हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 28/1/2018 4:24:15 PM
पति ने विवाहिता पर किया तेजाब से हमला, हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर (हि.स) | विवाहिता पर उसके पति ने ही तेजाब से हमला कर दिया जिसमें उसका चेहरा बुरी तरह से जल गया है। गंभीर हालत में विवाहिता को श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल मुजफ्फरपुर में इलाज हेतु भर्ती कराया गया है। घटना शिवहर के पुरनहिया थाना के बसंतपट्टी गांव की है | घायल शिल्पी की हालत डॉक्टरों ने नाजुक बताया है, जबकि आरोपी पति रवि झा फरार है। पीड़िता की मां मंजू देवी ने सीतामढ़ी के सदर थाने में रवि झा और उसके परिजनों पर केस दर्ज कराया है। शिल्पी की शादी दो साल पहले नेपाल के सरलाही में रहने वाले युवक रवि से हुई थी। शुरू से ही दोनों में अनबन थी और शिल्पी अपने पिता के घर पर बूढी दादी के साथ रहती थी।

शनिवार को रवि झा शिल्पी के पास आया और उसे मेला दिखाने ले गया। रवि के साथ उसके भाई और अन्य संबंधी भी थे | मेला से लौटने के बाद सबने मिलकर शिल्पी को घर में रस्सी से बांध दिया और दादी को भी एक कमरे में बंद कर दिया। सबने शिल्पी के साथ जमकर मारपीट की और उसके एक हाथ का अंगुठा भी काट दिया। जब शिल्पी बेहोश हो गयी तो उसके चेहरे पर तेजाब डालकर सभी फरार हो गये। कुछ देर बाद जब पड़ोसियों को इसकी भनक लगी तो मामला उजागर हुआ। शिल्पी के पिता नहीं हैं और उसकी मां मोतिहारी में एक निजी नर्सिंग होम में नर्स है। वहीं, अहियापुर थानेदार विजय कुमार ने बताया कि शिवहर का मामला है। उसकी मां ने सीतामढ़ी में बयान दर्ज कराया है। पीड़िता की हालत गंभीर है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS