ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
बिहार
मुजफ्फपुर में एके 47 से ठेकेदार अतुल शाही को भूना, मौत
By Deshwani | Publish Date: 6/4/2017 8:28:07 PM
मुजफ्फपुर में एके 47 से ठेकेदार अतुल शाही को भूना, मौत

मुजफ्फरपुर। संजीव कुमार।

मुजफ्फरपुर। मिठनपुरा थाना क्षेत्र के मीना दत्त लेन में गुरुवार की सुबह करीब नौ बजे ठेकेदार प्रणय कुमार उर्फ अतुल शाही को बेखौफ अपराधियों ने एके-47 से भून डाला। ठेकेदार की मौके पर ही मौत हो गई। ठेकेदार कांटी थाना के वीरपुर गांव के मूल निवासी बताये गये है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपराधियों की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच रही होगी और सभी ने हेलमेट पहन रखे थे। पुलिस ने घटनास्थल से आधा दर्जन से अधिक खोखे बरामद किए हैं। नगर डीएसपी आशीष आनंद, मिठनपुरा इंस्पेक्टर विजय प्रसाद राय व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। मौके से नमूने भी एकत्र किए हैं।  पुलिस की प्रारंभिक जांच में रंगदारी नहीं देने व रुपये के लेनदेन में हत्या की आशंका जताई जा रही है।

ठेकेदार का ट्रैवल एजेंसी भी था

अतुल शाही मीना दत्त लेन में किराए के मकान में रह रहे थे। मुहल्लेवालों ने बताया कि वे भाड़े पर गाड़ी चलाने का व्यवसाय भी करते थें। वे प्रतिदिन वाहनों का हिसाब-किताब करने स्टेशन जाते थें। स्टेशन से  हिसाब-किताब कर जब वे अपने मीना दत्त लेन स्थित किराए के मकान पहुंचे तब मेन गेट बंद था। वे गेट खोल रहे थें तभी बाइक सवार अपराधियों ने एके 47 से गोलियों की बौछार कर दी। वे वहीं पर गिर पड़ें और उन्होंने दम तोड़ दिया। हलांकि परिजन उन्हें अस्पताल ले गयें। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एसपी विवेक कुमार के अनुसार पूर्वी व नगर डीएसपी के नेतृत्व विशेष टीम गठित कर प्रत्येक पहलुओं पर जांच की जा रही है। अपराधियों की धड़-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS