ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मुजफ्फपुर में एके 47 से ठेकेदार अतुल शाही को भूना, मौत
By Deshwani | Publish Date: 6/4/2017 8:28:07 PM
मुजफ्फपुर में एके 47 से ठेकेदार अतुल शाही को भूना, मौत

मुजफ्फरपुर। संजीव कुमार।

मुजफ्फरपुर। मिठनपुरा थाना क्षेत्र के मीना दत्त लेन में गुरुवार की सुबह करीब नौ बजे ठेकेदार प्रणय कुमार उर्फ अतुल शाही को बेखौफ अपराधियों ने एके-47 से भून डाला। ठेकेदार की मौके पर ही मौत हो गई। ठेकेदार कांटी थाना के वीरपुर गांव के मूल निवासी बताये गये है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपराधियों की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच रही होगी और सभी ने हेलमेट पहन रखे थे। पुलिस ने घटनास्थल से आधा दर्जन से अधिक खोखे बरामद किए हैं। नगर डीएसपी आशीष आनंद, मिठनपुरा इंस्पेक्टर विजय प्रसाद राय व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। मौके से नमूने भी एकत्र किए हैं।  पुलिस की प्रारंभिक जांच में रंगदारी नहीं देने व रुपये के लेनदेन में हत्या की आशंका जताई जा रही है।

ठेकेदार का ट्रैवल एजेंसी भी था

अतुल शाही मीना दत्त लेन में किराए के मकान में रह रहे थे। मुहल्लेवालों ने बताया कि वे भाड़े पर गाड़ी चलाने का व्यवसाय भी करते थें। वे प्रतिदिन वाहनों का हिसाब-किताब करने स्टेशन जाते थें। स्टेशन से  हिसाब-किताब कर जब वे अपने मीना दत्त लेन स्थित किराए के मकान पहुंचे तब मेन गेट बंद था। वे गेट खोल रहे थें तभी बाइक सवार अपराधियों ने एके 47 से गोलियों की बौछार कर दी। वे वहीं पर गिर पड़ें और उन्होंने दम तोड़ दिया। हलांकि परिजन उन्हें अस्पताल ले गयें। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एसपी विवेक कुमार के अनुसार पूर्वी व नगर डीएसपी के नेतृत्व विशेष टीम गठित कर प्रत्येक पहलुओं पर जांच की जा रही है। अपराधियों की धड़-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS