ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगीबीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तारदिव्या शक्ति ने पहले प्रयास में ही सिविल सर्विस परीक्षा में मारी बाजीबांग्लादेश: पिछले 24 घंटे में बाढ़ की स्थिति में हुआ सुधारअयोध्या राम मंदिर: कल होने वाले भूमि पूजन को लेकर भव्य तैयारीदेश में कोरोना वायरस से 12 लाख 30 हजार 500 से अधिक रोगी हुए स्वस्थ
मुजफ्फरपुर
डॉ त्रिखा के निधन पर मुजफ्फरपुर में हुई शोक सभा
By Deshwani | Publish Date: 18/1/2018 8:43:16 PM
डॉ त्रिखा के निधन पर मुजफ्फरपुर में हुई शोक सभा

मुजफ्फरपुर, (हि.स.)। एनयूजेआई के संस्थापक सदस्य, पूर्व अध्यक्ष व विख्यात पत्रकार, संपादक और हिन्दुस्थान समाचार बहुभाषीय न्यूज एजेंसी के पूर्व अध्यक्ष डॉ नंद किशोर त्रिखा के निधन पर गुरुवार को मुजफ्फरपुर प्रेस क्लब के सभागार में एक शोक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें जिले के पत्रकारों नें उनके प्रति भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई। 

श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए प्रेस पत्रकार परिषद् के प्रदेश सचिव डॉ ध्रुव कुमार सिंह ने कहा कि यह अत्यंत दु:ख का विषय है कि वरिष्ठ पत्रकार नन्द किशोर त्रिखा अब संसार में नहीं रहे। त्रिखा जी हिन्दुस्थान समाचार बहुभाषीय न्यूज एजेंसी के कीर्ति स्तंभों में से एक थे। इसके बाद सदस्यों द्वारा दो मिनट का मौन रख कर शोकांजलि अर्पित की गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS