ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मुजफ्फरपुर
गैस सिलेन्डर फटने से लगी आग, दर्जनों झोपड़ियां जलीं
By Deshwani | Publish Date: 8/1/2018 8:03:34 PM
गैस सिलेन्डर फटने से लगी आग, दर्जनों झोपड़ियां जलीं

मुजफ्फरपुर (हि.स)। जिले के दादर इलाके में रविवार देर रात एक घर में घरेलू गैस सिलेन्डर फटने से भीषण आग लग गई जिससे फैली आग से दो दर्जन से ज्यादा झोपड़ियां चपेट में आ गयीं। अगलगी की घटना के बाद इलाके की बिजली काट दी गई है। फिलहाल घटना में कुछ लोगों के घायल होने की भी सूचना है। 

आग में राख हो रही झोपड़ियों से लगातार सिलेंडर फटने की आवाज आ रही थी। स्थानीय लोग और दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में लगी रहीं लेकिन रात होने के कारण उन्हें काफी परेशानी हुई थी। घटना में कितना नुकसान हुआ है इसको लेकर अभी कुछ भी कहना मुश्किल है। स्थानीय लोगों ने बताया कि बस्ती के पास अलाव जलाकर लोग आग ताप रहे थे। इसी दौरान एक सिलेंडर आग की चपेट में आ गया जिससे अचानक तेज लपटें उठने लगी और बस्ती की बाकी झोपड़ियों में भी आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए लोग बालू, मिट्टी व पानी फेंकने लगे। इस बीच सूचना मिलने पर अहियापुर थाने से छोटा दमकल मौके पर पहुंचा जिसे देख लोगों का उनसे विवाद हो गया। लोग दमकल पर देर से आने का आरोप लगा रहे थे। विवाद के चलते दमकल कर्मी वहां से भागने लगे पर कुछ लोगों ने हस्तक्षेप कर उन्हें रोका। कुछ समय बाद दो बड़े दमकल वहां पहुंचे और एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया।
घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी व अन्य वरीय अधिकारियों को दे दी है । स्थानीय लोगों द्वारा मुआवजे की मांग की जा रही थी पर संतोषजनक जवाब न मिलने पर लोग फिर से उग्र हो गए और हाईवे जाम कर दिया। पुलिस पदाधिकारी के समझाने पर लोग शांत हुए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS